अक्षय कुमार- ट्विंकल खन्ना की शादी के 21 साल पूरे, रॉयल लाइफ जीने वाले कपल की जानें नेट वर्थ, महंगे शौक

आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की 21वीं वेडिंग एनिवर्सरी है, इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं कपल की नेट वर्थ और उनकी महंगी चीजों के बारे में।

Akshay Kumar with Wife Twinkle Khanna
Akshay Kumar with Wife Twinkle Khanna  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की 21वीं सालगिरह आज।
  • अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी।
  • जानें कितनी है अक्षय- ट्विंकल की नेट वर्थ।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 21 साल हो गए हैं। दोनों 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे थे। अक्षय- ट्विंकल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। जहां अक्षय बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं तो वहीं ट्विंकल खन्ना बी जानी मानी राइटर हैं। 

आज इन दोनों की शादी की सालगिरह के मौके पर हम आपको बता रहे हैं इस स्टार कपल की नेट वर्थ के बारे में। साथ ही जानें आलीशान बंगलों से लेकर महंगी कारों तक क्या महंगी चीजें हैं इस कपल के पास। 

अक्षय कुमार के बंगले

मुंबई में आलीशान बंगला

अक्षय और ट्विंकल के बंगलों की बात करें तो भारत से लेकर विदेश तक में उनकी कई बंगले हैं। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल और अपने दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं। उनके इस बंगले की कीमत 80 करोड़े के जुहु प्राइम बीच बंगले में रहते हैं।

गोवा में विला

अक्षय कुमार के पास केवल मुंबई में हीं नहीं बल्कि गोवा में भी अपना घर है। यहां अक्षय का विला है। यह विला अक्षय ने करीब 10 साल पहले 5 करोड़ रुपये में खरीदा था। 

मॉरीशस में आलीशान घर

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत ही नहीं मॉरीशस में भी अक्षय कुमार का एक शानदार बंगला है। जहां वो अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाते हैं। 

कनाडा में खरीदी है पूरी पहाड़ी 

अक्षय कुमार को कनाडा की नागरिकता मिली हुई है। डीएनए के एक रिपोर्ट के मुताबित अक्षय यहां पर एक बंगले के ही मालिक नहीं हैं बल्कि टोरंटो में उन्होंने एक पूरी पहाड़ी खरीदी हुई है। साथ ही यहां पर उनके अपार्टमेंट और बंगलों भी हैं। 

खरीदे थे चार फ्लैट

साल 2017 में अक्षय कुमार ने लिंक रोड अंधेरी में शानदार ट्रांस्कॉन ट्रायम्फ टॉवर में चार फ्लैट खरीदे थे। खरीदे गए इस हर एक फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपए है।

अक्षय की नेट वर्थ

अक्षय कुमार की नेट वर्थ की बात करें तो जानकारी के मुताबिक वो 2000 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं। वह ब्रांड एंडोर्समेंट और फि‍ल्‍मों के जरिए हर महीने लगभग 4 करोड़ रुपये कमाते हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अक्षय 6 करोड़ रुपये तक फीस लेते हैं वहीं फिल्मों के लिए उनकी फीस करोड़ों में है।

प्राइवेट जेट और महंगी कारें

इतना ही नहीं अक्षय कुमार के पास प्राइवेट जेट भी है, जिसका इस्तेमाल वो और उनका परिवार करता है। नके जेट की कीमत करीब 260 करोड़ रुपये है।  उनके पास रॉल्‍स रॉयस फैंटम फैंटम कार है ज‍िसकी कीमत 3.34 करोड़ रुपये है। रॉल्‍स रॉयस फैंटम के अलावा अक्षय कुमार के पास Bentley Continental Flying Spur भी है ज‍िसकी कीमत 3.2 करोड़ रुपये है। अक्षय कुमार के पास यामाहा वी मैक्‍स जैसी शानदार बाइक है ज‍िसकी कीमत 25 लाख रुपये है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर