Ram Setu में Archaeologist का रोल प्‍ले करेंगे अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर साझा किया फर्स्‍ट लुक

Akshay Kumar in Ram Setu: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म राम सेतु को लेकर चर्चा में हैं। इस फ‍िल्‍म में वह पुरातत्वविद का रोल निभाएंगे। फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

Akshay Kumar in Ram Setu
Akshay Kumar in Ram Setu 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म राम सेतु को लेकर चर्चा में हैं
  • बीते द‍िनों अक्षय कुमार फ‍िल्‍म की पूरी टीम के साथ अयोध्‍या पहुंचे थे
  • अब अक्षय कुमार ने फ‍िल्‍म को लेकर अहम जानकारी साझा की है

Akshay Kumar in Ram Setu: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार इन द‍िनों अपनी फ‍िल्‍म राम सेतु को लेकर चर्चा में हैं। बीते द‍िनों अक्षय कुमार फ‍िल्‍म की पूरी टीम के साथ अयोध्‍या पहुंचे थे और फ‍िल्‍म की मुहूर्त शॉट शूट किया था। उसके बाद उन्‍होंने लखनऊ में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से भी उनके आवास पर मुलाकात की थी। अक्षय कुमार ने अब फ‍िल्‍म को लेकर अहम अपडेट साझा किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बताया कि फ‍िल्‍म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है।

वहीं अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि इस फ‍िल्‍म में उनका रोल कैसा होगा। उन्‍होंने एक तस्‍वीर साझा की है जिसमें वह चश्‍मा लगाए और लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने बताया कि इस फ‍िल्‍म में वह पुरातत्वविद का रोल निभाएंगे। फ‍िल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देते फिल्‍म राम सेतु की घोषणा की थी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आए थे। बैकग्राउंड में भगवान राम की बड़ी तस्वीर के साथ ल‍िखा था- 'सच या कल्पना।' इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फ‍िल्‍म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं वहीं अभिषेक शर्मा इसके निर्देशक हैं।

सीएम योगी से मांगी थी इजाजत
यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ कुछ समय पहले मुंबई दौरे पर थे। यहां उन्‍होंने उद्यमियों से निवेश और फ‍िल्‍मी जगत की हस्तियों से नोएडा में बनने वाली दुनिया की सबसे भव्‍य और खूबसूरत फ‍िल्‍मसिटी की प्‍लानिंग को लेकर चर्चा की थी। इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी ने बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार से होटल रूम में मुलाकात की थी लेकिन इस मुलाकात के दौरान क्‍या बात हुई वह नहीं पता चला था। कुछ समय बाद यूपी CMO ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया था कि एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतु की शूटिंग की इजाजत मांगी थी जोकि दे दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर