उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे रणबीर-आलिया, कपल को देख यूजर्स ने कहा- देख रहे हो बिनोद मंदिर घूमा जा रहा है 

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Head To Mahakaleshwar Temple: 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले यह बॉलीवुड कपल उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने पहुंचे।  

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Head To Ujjain's Mahakaleshwar Temple
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor And Ayan Mukerji  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है फिल्म ब्रह्मास्त्र।
  • इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे लीड एक्टर्स।
  • रिलीज से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने गए रणबीर और आलिया। 

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Head To Ujjain's Mahakaleshwar Temple: जल्द ही बड़े पर्दे पर भारत की बहुचर्चित फिल्मों में से एक ब्रह्मास्त्र जारी होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज से पहले दर्शकों को आकर्षित करने के लिए मेकर्स फिल्म से तरह-तरह के क्लिप्स और शॉट्स शेयर कर रहे हैं। हाल ही में ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने यह जानकारी दी थी कि उन्होंने फिल्म को आखिरी टच दे दिया गया है और इसी के साथ फिल्म का काम पूरा हो गया है। आज सुबह आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर कर यह जानकारी दी थी कि फिल्म के रिलीज से पहले यानी 8 सितंबर को फैंस के लिए एक स्पेशल प्रीव्यू इवेंट रखा जाएगा। 

Also Read: रिलीज से पहले अब देख सकेंगे फिल्म ब्रह्मास्त्र, लोगों के लिए फिल्म मेकर्स ने रखा यह स्पेशल इवेंट

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर आलिया ने यह जानकारी दी कि वह ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जा रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर भी स्पाॅट किया गया। आलिया भट्ट ने इस दौरान हरे रंग का अनारकली ड्रेस पहना था जिसे उन्होंने नीले दुपट्टे के साथ पेयर किया था। इसके साथ उन्होंने अपने लुक को झुमके और गजरा के साथ पूरा किया था। 

Also Read: Brahmastra Movie Tickets Booking: घर बैठे ऐसे बुक करें 'ब्रह्मास्त्र' का टिकट, IMAX 3D में कीमत 2000 से ज्यादा

वहीं रणबीर कपूर को व्हाइट कुर्ता-पजामा और येलो जैकेट में देखा गया। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस वीडियो पर फैंस ने जमकर रिएक्ट किया है। कुछ लोगों ने आलिया भट्ट के लुक की तारीफ की तो वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'बस कर‌दो, चल जाएगी मूवी यार।' तो दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा 'देख रहे हो बिनोद मंदिर घूमा जा रहा है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर