आलिया भट्ट- रणबीर कपूर इस तारीख को लेंगे सात फेरे, नंबर 8 से है खास कनेक्शन

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Updates: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। अब दोनों की शादी की तारीख सामने आ रही है जिसमें 8 नंबर का खास कनेक्शन है। जानें किस दिन ये स्टार कपल ले सकता है सात फेरे।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt
Ranbir Kapoor and Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी करने जा रहे हैं।
  • दोनों पंजाबी रीति- रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे।
  • जानें दोनों किस तारीख को ले सकते हैं सात फेरे।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Date: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले दोनों की शादी को लेकर खबरें थीं कि वो 17 अप्रैल को शादी करेंगे लेकिन इसके बाद यह जानकारी भी सामने आई कि दोनों की शादी की तैयारियां 13-14 अप्रैल को शुरू होंगी। हालांकि अब उनकी शादी की तारीख को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। 

खबरों के अनुसार रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रह रही हैं और यह स्टार कपल कपूर फैमिली के पुश्तैनी घर आरके हाउस में सात फेरे लेगा। अब नई रिपोर्ट के मुताबिक 13 अप्रैल को उनका मेहंदी फंक्शन आरके हाउस में होगा। इसके बाद यह कपल 14 अप्रैल को नहीं बल्कि 15 अप्रैल, 2022 को शादी करेगा। 

ये भी पढ़ें: डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं यहां सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, ऋषि-नीतू कपूर से है खास कनेक्शन

कब और कैसे होगी शादी?

पिंकविला की खबर के मुताबिक आलिया और रणबीर 15 अप्रैल की रात 2 से 4 बजे के बीच पंजाबी रीति- रिवाज से शादी करेंगे। जिसके मुताबिक यह शादी 16 अप्रैल की सुबह होगा। दोनों की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 

शादी के लिए क्यों चुनी ये तारीख?

आखिर शादी के लिए 16 तारीख को क्यों चुना गया? माना जा रहा है कि इस तारीख को चुनने की वजह है रणबीर कपूर का लकी नंबर '8'। जानकारी के मुताबिक दोनों 16 तारीख को शादी करेंगे जिससे उनकी शादी की तारीख होगी 16 (डेट) + 4 (महीना)+ 2022 (वर्ष)= 2042
इसके बाद  2+0+4+2 को जोड़ने पर 8 मिलता है जो कि रणबीर का लकी नंबर है और इसीलिए शादी के लिए 16 तारीख को चुना गया है। 

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में रंग जमाने शामिल होंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे, लीक हुई गेस्ट लिस्ट

कब होगी मेंहदी- हल्दी?

खबरों के मुताबिक 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी है। इसके बाद 14 अप्रैल को उनकी हल्दी और संगीत सेरेमनी होगी। 15 अप्रैल की रात को दोनों शादी करेंगे। माना जा रहा है कि दोनों की रिसेप्शन पार्टी भी चेंबूर स्थित आरके हाउस में ही होगी। 

शामिल होंगे ये मेहमान

शादी में कपल के परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। माना जा रहा है कि करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, सैफ अली खान, अयान मुखर्जी, करण जौहर, जोया अख्तर, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन और डिजाइनर मसाबा गुप्ता समेत कई सेलेब्स इनकी शादी में शामिल होने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर