एक बार फिर साथ काम करेंगे शाहरुख खान- आलिया भट्ट, मां- बेटी की जिंदगी पर आधारित होगी कहानी

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ काम करेंगे। हालांकि इस बार किंग खान पर्दे पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे काम करेंगे।

Shah Rukh Khan with Alia Bhatt
Shah Rukh Khan with Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • एक बार फिर साथ काम करेंगे शाहरुख खान- आलिया भट्ट।
  • फिल्म डार्लिंग्स में एक्ट्रेस के तौर पर दिखेंगी आलिया भट्ट जबकि शाहरुख इसे प्रोड्यूस करेंगे।
  • इससे पहले दोनों फिल्म डियर जिंदगी में साथ काम किया था।

'डियर जिन्दगी' के बाद, शाहरुख खान और आलिया भट्ट इस बार 'डार्लिंग्स' के साथ एक मजेदार मां-बेटी की कहानी दर्शकों तक पहुंचाने के लिए एक साथ आ गए है। लेकिन शाहरुख इस बार एक्चर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर फिल्म से जुड़े हैं। शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने पहली बार गौरी शिंदे की डियर जिंदगी में साथ काम किया था, जो महत्वपूर्ण और व्यावसायिक दोनों मोर्चे पर सफल साबित हुई।

आलिया को पसंद आई कहानी

अब, शाहरुख खान बतौर एक निर्माता, इस बार एक विचित्र मां- बेटी की कहानी, 'डार्लिंग्स' पर आलिया भट्ट के साथ काम करने के तैयार हैं। एक सूत्र के अनुसार, पूरी फिल्म रेड चिलीज़ द्वारा विकसित की गई है और कुछ समय पहले ये आलिया भट्ट को सुनाई गई थी, उन्हें यह बेहद पसंद आई और उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए हामी भर दी।'

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

डार्लिंग्स के साथ जसमीत के रेने बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है। इससे पहले उन्होंने फोर्स 2, फन्ने खां व पति पत्नि और वो जैसी फिल्में लिखी हैं। फिल्म में आलिया की मुख्य भूमिका के साथ-साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे कलाकार हैं। कहा जाता है कि यह एक मां - बेटी की जोड़ी पर आधारित है। यह किरदार आलिया और शेफाली द्वारा निभाया जा रहा है। यह एक विचित्र कहानी है, जो जिंदगी में पागलपन से भरपूर परिस्थितियों से गुजरती हैं। सूत्र के मुताबिक, 'यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के बैकड्रॉप पर स्थापित है और दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं।'

इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

इस सप्ताह फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद है और स्रोत के अनुसार, डार्लिंग्स की शूटिंग 2021 के पहले तिमाही में शुरू की जाएगी। जानकारी के मुताबिक फिल्म को इस साल ही रिलीज करने की भी तैयारी है। प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और टीम मुंबई में बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने की तैयारी में है। 

डार्लिंग्स के अलावा, शाहरुख खान प्रोडक्शन की टीम प्रोडक्शन फ्रंट पर कई फिल्मों पर काम कर रही है, जिसमें बॉबी देओल, विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा स्टारर लव हॉस्टल भी है, जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। और अभिषेक बच्चन के साथ बॉब बिस्वास पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में हैं। कई अन्य विषय हैं जो हरि झंडी के कगार पर हैं, जिनमें शाहरुख खान का अगला अभिनय कार्यकाल शामिल है, जिसकी शूटिंग वायआरएफ प्रोडक्शन की पठान के बाद शुरू होने की उम्मीद है। 

शाहरुख खान इस समय फिल्म पठान के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जो एक एजेंट के रूप में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। दूसरी ओर जॉन अब्राहम पठान में एक विलन का किरदार निभा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर