'नहीं कर सकती हूं बर्दाश्त' Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट विवाद पर बोलीं Alia Bhatt

Alia Bhatt on Ranveer Singh nude photoshoot: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर काफी चर्चा हो रही है। आलिया भट्ट ने अब इस पूरे विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है। जानिए क्या कहा है आलिया भट्ट ने...

Ranveer Singh, Alia Bhatt
Ranveer Singh, Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट काफी चर्चा में हैं।
  • आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर रिएक्ट किया है।
  • आलिया भट्ट ने कहा कि वह रणवीर के बारे में कुछ निगेटिव नहीं सुनना चाहती हैं।

Alia Bhatt on Ranveer Singh Nude Photoshoot. आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आलिया से उनके खास दोस्त रणवीर सिंह के चर्चित न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) और उस पर चल रहे विवाद पर भी अपना रिएक्शन दिया है। आलिया भट्ट ने अपने खास दोस्त को सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह अपने फेवरेट एक्टर के बारे में कुछ भी निगेटिव चीज नहीं कहना चाहती हैं। 

डार्लिंग्स के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से रणवीर सिंह के फोटोशूट के बारे में पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'मैं अपने फेवरेट रणवीर सिंह के लिए कुछ भी निगेटिव नहीं कहना चाहता हूं। मैं इस सवाल को बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं।' आलिया भट्ट आगे कहती हैं, 'मैं उनसे प्यार करती हूं और वह हमेशा मेरे फेवरेट रहेंगे। उन्होंने हमें इतनी सारी फिल्में दी है कि हम उन्हें केवल और केवल प्यार ही दे सकते हैं।' गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने पेपर मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट की जहां कई सेलेब्स ने तारीफ की है। वहीं, कुछ यूजर्स ने रणवीर सिंह को ट्रोल किया है। 

Also Read: फोटो खिंचाने के लिए न्यूड हो गए रणवीर सिंह, बोले- हजारों लोगों के सामने उतार सकता हूं कपड़े

ऐसा है फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर (Darlings Movie Trailer)
डार्लिंग्स फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह (Shefali Shah) और विजय वर्मा (Vijay Varma) अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी मां और बेटी पर आधारित है। दो मिनट 34 सेकंड के ट्रेलर में दिखाया है कि आलिया भट्ट और शेफाली शाह विजय वर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाती हैं। हालांकि,आलिया ने अपने पति को खुद बंधक बनाया हुआ है। वह घरेलू हिंसा करने पर अपने पति हमजा (विजय वर्मा) को सबक सिखाना चाहती हैं। फिल्म 5 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।  

यहां पर देखें डार्लिंग्स मूवी का ट्रेलर (Darlings Movie Trailer)

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने डार्लिंग्स के स्ट्रीमिंग राइट्स 75 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट फिल्म रॉकी रानी की प्रेम कहानी में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र, शबाना आजमी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म साल 2023 वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो सकती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर