आलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए मिले थे इतने पैसे, एक्ट्रेस की पहली इनकम जान उड़ जाएंगे होश...

Alia Bhatt Debut Film Fees : बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में आलिया भट्ट की गिनती होती हैं। एक्ट्रेस ने अपने शानदार अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई है। इन दिनों एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें डेब्यू फिल्म के लिए कितने पैसे मिले थे।

alia bhatt
alia bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट इन दिनों ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं
  • एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए कितने पैसे मिले थे
  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर से आलिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था

Alia Bhatt Debut Film Fees : आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने डियर जिंदगी, गली बॉय, 2 स्टेट्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी कई फिल्में की हैं। आलिया ने 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म से आलिया के साथ वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपना डेब्यू किया था। आलिया की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने डेब्यू फिल्म पर बात की। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए उन्हें 15 लाख रुपये मिले थे। उन्होंने आगे कहा- मैंने अपना चेक अपनी मां सोनी राजदान को दिया था। मुझे नहीं पता कि मेरे अकाउंट में कितने पैसे हैं। अभी तक मेरा फाइनेंस मेरी मां देखती हैं। कई बार मेरी टीम ने मुझसे से कहा है कि मुझे अपने फाइनेंस खुद देखना चाहिए। अब मैं मां बनने वाली हूं तो मुझे लगता है कि मुझे अब अपना फाइनेंस देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें -Raksha Bandhan Box office Collection Day10: अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की 10 दिन में इतनी हुई कमाई
 

आलिया ने बताया कि मेरा सीए, जो कि मेरे परिवार के दोस्त भी हैं। वो मुझे अक्सर कहते हैं, कि मुझे अपने पैसे कही इंवेस्ट करने चाहिए। आलिया ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली गाड़ी 19 साल की उम्र में खरीद ली थी और 22 साल की उम्र में अपना पहला घर खरीदा था। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा में नजर आएंगी। एक्ट्रेस हार्ट ऑफ स्टोन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र की प्रमोशन में बिजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर