दिवाली पर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा ये प्यार भरा कैप्शन

आलिया भट्ट ने दिवाली के मौके पर बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग अपनी रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें दोनों के बीच प्यार साफ नजर आ रहा है। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

Alia Bhatt Shares Photo with Beau Ranbir Kapoor
Alia Bhatt Shares Photo with Beau Ranbir Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग मनाई दिवाली।
  • आलिया ने रणबीर संग सोशल मीडिया पर शेयर की रोमांटिक फोटो।
  • मालूम हो कि दोनों पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों ना केवल एक- दूसरे के साथ बल्कि फैमिली के साथ भी समय बिताते नजर आ चुके हैं। इस साल दोनों ने दिवाली का त्योहार भी साथ सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीर खुद आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीर

आलिया ने दिवाली के मौके पर रणबीर के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट की जिसमें एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है। इसमें आलिया ब्लू कलर के लहंगे के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं जबकि रणबीर इस दौरानडार्क ब्लू कु्र्ता पहने हुए दिखे। इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'और थोड़ा प्यार... हैप्पी दिवाली'। दोनों की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। इससे पहले आलिया ने अपनी दिवाली फोटोज भी पोस्ट की थीं जिनमें वो कैंडल और लाइट के साथ पोज दे रही हैं, इन्हें शेयर कर आलिया ने लिखा था, 'थोड़ी लाइट.. हैप्पी दिवाली'।

इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

मालूम हो कि दिवाली के मौके पर ये स्टार कपल डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मां काली की पूजा में शामिल हुए थे। बता दें कि आलिया- रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं, जिसे अयान मुखर्जी ने ही डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे। 

वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' की अनाउंसमेंट की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी। साथ ही आलिया रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर