Alia Bhatt ने की सफारी की सैर, 'रणथंभौर' में Ranbir Kapoor-Neetu Singh और रिद्धिमा संग एंजॉय की बोनफायर नाइट

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Vacation Pics: आलिया भट्ट रणथंभौर नेशनल पार्क से अपनी वेकेशन की झलक दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आलिया और रणबीर कपूर यहां अपनी फैमिली के साथ आए हैं....

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Vacation Ranthambore National Park with neetu singh riddhima kapoor & soni razdan pictures
आलिया भट्ट की वेकेशन फोटोज। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं।
  • आलिया भट्ट, नीतू कपूर और सोनी राजदान ने डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
  • फोटोज में सभी एकसाथ बोनफायर नाइट का आनंद लेते दिख रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। दोनों फिलहाल अपने परिवार के साथ राजस्थान में छुट्टियां मना रहे हैं। आलिया भट्ट रणथंभौर नेशनल पार्क से अपनी वेकेशन की झलक दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आलिया के परिवार के साथ अभिनेता रणबीर कपूर और उनकी फैमिली नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, भरत, समायरा भी यहां आए हैं। पूरी फैमिली एकसाथ मिलकर सफारी टाइम और डिनर एंजॉय करती दिखी। 

आलिया भट्ट, नीतू कपूर और सोनी राजदान ने डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें सभी एकसाथ बोनफायर नाइट का आनंद लेते दिख रहे हैं। अब आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वेकेशन लुक शेयर किया है जिसमें वो स्टाइलिश लुक में दिख रही हैं। 

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस, विंटर ट्रेंचकोट, कैप के साथ लॉन्ग हाई बूट पहने हैं। इस लुक में आलिया बेहद सुंदर लग रही हैं। इस फोटो का कैप्शन आलिया ने- 'और जो भी हमारे सामने है... चीयर्स!' दिया है। तस्वीर में रणबीर कपूर की भी झलक देखने को मिल रही है। 

रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी वेकेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं। जिसमें वो मां नीतू कपूर और सोनी राजदान के साथ नजर आ रही हैं। 

पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि रणबीर और आलिया अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए राजस्थान जा रहे हैं। हालांकि, रणबीर कपूर के चाचा और दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर ने इसे अफवाह बताते हुए खंडन किया था। उन्होंने कहा था, 'यह सच नहीं है। अगर रणबीर और आलिया की सगाई होती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता। रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियों के लिए वहां गए हैं। वो न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गए हैं उनकी सगाई की खबर गलत है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द अयान मुखर्जी की मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और अक्किनेनी नागार्जुन भी अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर