गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा गई थीं आलिया भट्ट! असली सेक्स वर्कर्स से ली थी टिप्स

Alia Bhatt preparation for Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म की तैयारी के लिए आलिया भट्ट कमाठीपुरा रेड लाइट भी गई थीं।

Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi
Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi 
मुख्य बातें
  • गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार एक्टिंग करती नजर आ रही हैं।
  • आलिया भट्ट किरदार की तैयारी के लिए कमाठीपुरा में सेक्स वर्कर से मिली थीं।

Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट 60 के दशक की मशहूर माफिया और सेक्स वर्कर गंगूबाई के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अपने किरदार में ढालने के लिए आलिया ने काफी मेहनत की थी।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawaadi Trailer) के किरदार के लिए काफी रिसर्च की थी। उन्होंने भाषा और उच्चारण के लिए कोचिंग ली थी ताकि फिल्म के दमदार डायलॉग वह सही तरीके से बोल सके और उनकी आवाज भी ठीक रहे। वहीं, गंगूबाई की अपने एरिया में पकड़ जानने के लिए वह मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा सेक्स वर्कर से भी मिली थीं। 60 के दशक की माफिया रहीं गंगूबाई भी कमाठीपुरा में ही रहती थीं।    

Alia Bhatt's 'Gangubai Kathiawadi' and 'RRR' will release in theatres and not OTT, confirms producer Jayantilal Gada | Hindi Movie News - Times of India

Also Read: गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, आलिया भट्ट की दबंगई देख चौंक जाएंगे आप

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर (Gangubai Kathiawaadi Trailer)
गंगूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर में आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री होती है। फिल्म में दिखाया कि किस तरह गंगूबाई रेड लाइट एरिया पहुंच जाती है। वहां उसे किन चीजों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा वह कैसे रेड लाइट एरिया के बच्चे को पढ़ाई के लिए काम करती हैं। फिल्म में अजय देवगन अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला के किरदार में नजर आने वाले हैं। रीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन मानता था। ट्रेलर में आलिया भट्ट दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं।  

Alia Bhatt, Sanjay Leela Bhansali summoned by court in 'Gangubai Kathiawadi' controversy | Hindi Movie News - Times of India

इस दिन रिलीज होगी फिल्म (Gangubai Kathiawaadi Release Date)
संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को 2022 को रिलीज होगी। दूसरी लहर के बाद जब थिएटर खुलने की घोषणा हुई थी तो मेकर्स ने 6 जनवरी 2022 को फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था

गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट को 18 फरवरी 2021 कर दिया गया। उससे पहले यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज डेट टाली गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर