कपूर बहुओं की शान है ये पुश्तैनी नेकलेस, क्या अब आलिया भट्ट बनेंगी इसकी मालकिन

Alia Bhatt to inherit Kapoor family necklace: आलिया भट्ट को कपूर फैमिली के पुश्तैनी गहने मिलने वाले हैं। आलिया की सास, नीतू कपूर से विरासत में बहू को कीमते गहने मिलने की संभावना है।

Kapoor family traditional jewellery: Alia Bhatt will gets gold necklace from Kapoor family jewellery Post wedding to Ranbir Kapoor
आलिया भट्ट और नीतू कपूर। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं
  • अब नीतू कपूर को आलिया के रूप में अपनी बहू मिल रही है
  • इतना ही नहीं आलिया अब कपूर परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाएंगी

Alia Bhatt wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लगातार वेडिंग डेट्स, रिसेप्शन और हनीमून के बारे में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अब नवीनतम अपडेट आलिया भट्ट की वेडिंग ज्वैलरी को लेकर सामने आया है। ताजा अपडेट के मुताबिक आलिया भट्ट को कपूर फैमिली के पुश्तैनी गहने मिलने वाले हैं। आलिया की सास, नीतू कपूर से विरासत में बहू को पुश्तैनी गहने मिलने की संभावना है। ये गहने नीतू कपूर को उनकी सास कृष्णा राज कपूर से विरासत में मिले थे और अब कपूर परिवार की विरासत आलिया भट्ट आगे बढ़ाएंगी। 

आलिया भट्ट को विरासत में मिली कपूर फैमिली की ज्वैलरी
एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया कि कपूर परिवार की परंपरा के एक हिस्से के रूप में, आलिया भट्ट को कपूर परिवार के आभूषणों से एक पन्ना और सोने का हार विरासत में मिलेगा। यह कपूर परिवार की विरासत है जिसे नई बहू को दिया जाएगा। नीतू कपूर द्वारा परिवार के आभूषणों को नई बहू को दिया जाएगा, जो कि कृष्णा राज कपूर से मिली निशानी है। नीतू ने अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को भी उनकी शादी के दौरान पारिवारिक आभूषण दिए थे।

पढ़ें-  'बॉलीवुड में था अंडरवर्ल्ड का हाथ', योगी आदित्यनाथ को मानते हैं पसंदीदा मुख्यमंत्री

अब आलिया को कीमती गहने विरासत में मिलेंगे, जो मूल रूप से कृष्णा राज के थे। यहां तक कि बबीता कपूर ने भी अपनी बेटियों करिश्मा और करीना कपूर को उनकी शादियों के दौरान पारिवारिक गहने दिए थे।

आलिया और रणबीर का हनीमून प्लान
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरों के बीच अब हनीमून प्लान का भी खुलासा हो चुका है। शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरेंगे। कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि रणबीर और आलिया ने साउथ अफ्रीका में हनीमून का फैसला किया है। साउथ अफ्रीका में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद अब बॉलीवुड कपल ने फिर से हनीमून पर ही यहां कि सफारी करने का प्लान किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर