जानिए कौन हैं सारा-जान्हवी के मिस्ट्री फ्रेंड ओरहान, सुहाना खान भी करती हैं सोशल मीडिया पर फॉलो

Orhan Awatramani Facts: सारा अली खान और जान्हवी कपूर पिछले काफी अच्छे वक्त से अच्छी दोस्त हैं। दोनों के कई कॉमन फ्रेंड्स भी हैं। इनमें से एक हैं ओरहान अवात्रामणि। जानिए कौन हैं ओरहान...

Orhan Awatramani, Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor
Orhan Awatramani, Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और जान्हवी कपूर के हैं कई म्यूचुअल फ्रेंड्स।
  • ओरहान अवात्रामणि सारा और जान्हवी के हैं अच्छे दोस्त।
  • कई सेलेब्स के अच्छे दोस्त हैं ओरहान अवात्रामणि।

मुंबई. जान्हवी कपूर और सारा अली खान जल्द ही कॉफी विद करण के सातवें सीजन में नजर आ सकते हैं। जान्हवी और सारा पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त हैं। यही नहीं, दोनों के कई म्यूचुअल फ्रेंड्स भी हैं। दोनों के ऐसे ही एक दोस्त हैं ओरहान अवात्रामणि। ओरहान के साथ सोशल मीडिया पर सारा और जान्हवी की कई फोटोज मौजूद हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ओरहान अवात्रामणि एक एक्टिविस्ट हैं। सारा और जान्हवी के अलावा वह कई बड़े सितारों के भी अच्छे दोस्त हैं। ओरहान पटौदी फैमिली के बेहद करीब हैं। वह पटौदी फैमिली के कई फंक्शन में भी नजर आ चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ओरहान और सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में साथ पढ़ाई की है। ओरहान सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान के भी अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा उन्होंने पटौदी परिवार के क्रिसमस सेलिब्रेशन में भी नजर आए थे। 

Orhan Sara Ali Khan

Also Read: कॉफी विद करण 7 में होगा डबल धमाका, एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए सारा अली खान के साथ आएंगी जान्हवी कपूर 

इन सेलेब्स के भी दोस्त
ओरहान सारा और जान्हवी के अलावा ईशा अंबानी के भी अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा वह अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, अलाया फर्नीचरवाला, तब्बू, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट समेत कई एक्ट्रेस के साथ भी फोटोज हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर वह अपने वेकेशन की फोटोज शेयर करते हैं। एक फोटो में ओरहान समुद्र किनारे सारा अली खान के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं, उनके फॉलोवर्स की लिस्ट में शनाया कपूर, नव्या नंदा, सुहाना खान और अहान पांडे जैसे स्टारकिड हैं।

Orhan

इन फिल्मों में आएंगी नजर
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कॉफी विद करण 7 में सारा अली खान के साथ जान्हवी कपूर आएंगी। ये दोनों की साथ टीवी शो में दूसरी अपीरियंस है। इससे पहले दोनों रणवीर सिंह के गेम शो में साथ आ चुके हैं।

वर्कफ्रंट की बात करों तो जान्हवी कपूर गुड लक जेरी, दोस्ताना 2, मिस्टर एंड मिसेज माही और वरुण धवन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं, सारा अली खान भी दो प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर