Pushpa 2: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा 2 को लेकर फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म!

Pushpa 2 : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा ने पिछले साल कई रिकॉड तोड़े हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फैंस इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

allu arjun and rashmika mandanna
pushpa poster  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पुष्पा 2 के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
  • मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिसंबर में रिलीज हो सकती है फिल्म
  • मेकर्स ने रखी पुष्पा 2 के शूटिंग से पहले खास पूजा

Pushpa 2 :  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा पिछल साल की ब्लॉकबस्टर हिट थी। पुष्पा के आइकोनिक डायलॉग्स आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। हाल ही में अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क में पुष्पा का आइकोनिक मूव किया था। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पुष्पा के सीक्वल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। हैदराबाद में पुष्पा के सीक्वल की शुरुआत करने से पहले पूजा रखी गई। पूजा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। मेकर्स ने पिछले साल मई 2021 में पुष्पा पार्ट-1 को रिलीज किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, पुष्पा का सीक्वल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

दिसंबर 2022 में फ्लोर पर आ सकती है पुष्पा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोजकेट से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि हाल ही में इस फिल्म के लिए खास तौर पर पूजा रखी गई थी। फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। मेकर्स ने अभी तक फैसला नहीं लिया है कि कब तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे? अभी फिल्म से जुड़ी कई चीजों पर चर्चा होना बाकी है, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती हैं। 15 सितंबर के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है।

ये भी पढ़ें - Sonam Kapoor ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, जानें क्या लिखा था 'नाम'

'पुष्पा द रूल' को दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है। पुष्पा द राइज को सुकुमार ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म पिछले साल 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने पुष्पाराज का किरदार निभाया था। वहीं, रश्मिका मंदाना ने फीमेल लीड श्रीवल्ली का किरदार निभाया था। इसके अलावा फहाद फासिल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

इन दिनों अल्लू अर्जुन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना अपनी बॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान दे रही हैं। एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस गुड बाय, एनीमल समेत अन्य प्रोजेक्ट्स में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर