गंदी बात वेब सीरीज में इन एक्ट्रेसेज ने लगाया फुल एडल्ट तड़का, देखें यहां

Gandi Baat Web Series Bold Scenes: सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी मनोरंजन का अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से एक शानदार वेबसीरीज और फिल्में हर सप्ताह आती हैं। उनमें से एक है गंदी बात वेब सीरीज है, जिसमें एक्ट्रेसेज ने अपनी बोल्डनेस से फुल एडल्ट तड़का लगाया है।

alt balaji web series gandi baat
अल्ट बालाजी वेब सीरीज गंदी बात  
मुख्य बातें
  • गंदी बात वेब सीरीज में एक्ट्रेसेज ने पार कर डाली अश्लीलता की सारी हदें
  • अन्वेषी जैन, गहना वरिष्ठ, नेहल वडोलिया, महिमा गुप्ता और मेघा प्रसाद ने लगाया बोल्डनेस का तड़का
  • आल्ट बालाजी की वेब सीरीज गंदी बात में है जबरदस्त एडल्ट सीन

Gandi Baat Web Series Bold Scenes: आल्ट बालाजी पर आई एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात बहुत बोल्ड है। इसमें समाज में हो रही उन गंदी बातों को दिखाया गया है, जिन पर कोई बात नहीं करना चाहता। गंदी बात वेब सीरीज का सब्जेक्ट अच्छा है, लेकिन इसमें इतने बोल्ड सीन्स हैं कि आप इसे अकेले ही देख सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की वेब सीरीज गंदी बात जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है कि यह सीरीज कितनी बोल्ड होगी। वहीं मेकर्स को बिल्कुल भी भरोसा नहीं था कि यह इतना धमाल मचाएगी। इसमें कई बोल्ड एक्ट्रेसेज ने गलैमर का तड़का लगाया है। इनकी हॉटनेस के लोग दीवाने हो गए हैं। यही कारण है कि इस शो के कई सीजन आ चुके हैं।

गंदी बात की वेब सीरीज सीजन 1 और 2 में एक्ट्रेसेज की बात करें तो अन्वेषी जैन ने इस सीरीज में अपनी बोलने से अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी और फुल एडल्ट तड़का भी मारा था।

Also Read: तांडव और आश्रम समेत इन वेबसीरीज को लेकर मचा था बवाल, कंट्रोवर्सी से हुई थी खूब पब्लिसिटी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anveshi Jain (@anveshi25)

गहना वशिष्ठ का विवादों से पुराना रिश्ता है। गंदी बात वेब सीरीज के सीजन 3 में नजर आई गहना वशिष्ठ। गहना अश्लील फिल्में और सीरीज बनाने में नंबर वन पर आंकी जाती है। गहना सीरीज ही नहीं बल्कि अपनी बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने पोर्न फिल्में बनाने को लेकर एक्ट्रेस पर तंजा कसा था। 

गंदी बात वेब सीरीज सीजन 3 में नेहल वडोलिया ने तहलका मचा के रख दिया था उनके बोल्ड सीन्स के चर्चे सीरीज रिलीज होने के कई दिनों बाद तक चलते रहे।

Also Read: Upcoming OTT Release: लंदन फाइल्स से लेकर गिल्टी माइंड्स तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nehal Vadoliya (@nehal_nv8)

महिमा गुप्ता ने गंदी बात सीजन 6 में जमकर बोल्ड सींस दिए है। 6 भी सेक्स सीन से भरा हुआ है। लाखों लोग अभी तक इस वीडियो को देख चुके हैं। इतना ही नहीं महिमा एक डांसर भी है साथ ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने एक बार टॉपलेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की किया था उसके बाद से उन्होंने बहुत सुर्खियों बटोरी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Mahima Gupta (@mahima4799)

मेघा प्रसाद गंदी बात वेब सीरीज के सीजन 4 में अपने बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक में नजर आई। मेघा का ड्रेसिंग स्टाइल, सिजलिंग लुक्स और पॉश्चर्स यूथ को काफी पसंद आ रहे हैं। मेघा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में लगातार मेघा के फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं।

गंदी बात 2018 में बी रेटिंग के साथ रिलीज हुई। ये एएलटी बालाजी के लिए सचिन मोहिते ने निर्देशित की। ये वेब सीरीज भारतीय बाजार के लिए बनाई गई है। इसे पहले ZEE5 और अन्वेशी जैन की आधिकारिक ऐप पर भी उपलब्ध कराया गया लेकिन बाद में इसी ZEE5 और MX प्लेयर ने फरवरी 2021 में जारी ओटीटी दिशानिर्देशों के कारण हटा दिया।  इस श्रृंखला को हटा दिया। इसके हर एपिसोड में एक अलग कामुकता है जो ग्रामीण भारत के थीम की वाली कहानियां दिखाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर