क्या 43 साल की उम्र में शादी कर रही हैं अमीषा पटेल? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

Ameesha Patel Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि क्या वो 43 की उम्र में शादी करने जा रही हैं?

Ameesha Patel
Ameesha Patel 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं
  • अमीषा से हाल ही में पूछा गया कि क्या वो शादी करने वाली हैं? इसपर एक्ट्रेस ने खुद जवाब दिया
  • मालूम हो कि साल 2000 में अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है से बॉलीवुड में कदम रखा था

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने साल 2000 में ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी और उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था। अमीषा अभी लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुईं हैं। 

हाल ही में 43 साल की अमीषा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्होंने कहा कि वो अभी शादी नहीं कर रही हैं और सिंगल ही खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अभी उनका शादी करने का कोई प्लान नहीं है। उन्होंने बताया कि वो पिछले 10 साल से सिंगल हैं और इन सालों में कोई शख्स उनकी जिंदगी में नहीं रहा और मुझे इसे लेकर कोई शिकायत नहीं है। अगर कुछ होना होगा तो वो खुद हो जाएगा। मैं किसी चीज के पीछे नहीं भाग रही हूं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
???? A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
When an ELEVATOR pik is a must ?????? A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
???? A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

 

अमीषा ने कहा कि उनके पास करने के लिए बहुत कुछ है उनके पास शादी के लिए समय नहीं है। उन्होंने कहा, 'मेरे फैंस मुझे बहुत मानते हैं और मुझे शादी के प्रपोजल मिलते रहते हैं।' मालूम हो कि अमीषा सनी देओल के साथ फिल्म गदर: एक प्रेम कथा, क्या यही प्यार है, आप मुझे अच्छे लगने लगे, हमराज, ये है जलवा, ऐलान, जमीर, मंगल पांडे, हमको तुमसे प्यार है, अनकही, हे बेबी, भूल भुलैया और रेस 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन लंबे समय से वो बड़े पर्दे से दूर हैं। 

अमीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। वो अक्सर अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटोज यहां शेयर करती हैं। अमीषा इंस्टाग्राम पर अब तक 4800 पोस्ट कर चुकी हैं और यहां उनके 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर