ऋतिक रोशन की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, ट्रांसफॉर्मेंशन देख फैंस को नहीं हुआ यकीन

'कहो न प्यार है' एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो। ऋतिक और अमीषा की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ameesha an hrithik roshan
ameesha an hrithik roshan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमीषा पटेल ने शेयर की ऋतिक संग थ्रोबैक फोटो
  • 22 सालों में ऋतिक का ट्रांसफॉर्मेंशन देख हैरान हो जाएंगे आप
  • 'कहो न प्यार है' से ऋतिक ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू

अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन ने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से बॉलीवुड को नया हैंडसम हंक मिला, उनके डांस और चार्म ने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था। पर्दे पर अमिषा और ऋतिक की जोड़ी काफी हिट रही है। कहो न प्यार है और एक पल का जीना जैसे गानों ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। आज भी ये गाने फैंस को बेहद पसंद है। ऋतिक का डांस हुक स्टेप आज तक पॉपुलर है। वहीं, अमीषा पटेल की मासूमियत और सुंदरता ने भी दिल जीत लिया।

एक्ट्रेस ने फिल्म की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो ना प्यार है की तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में ऋतिक को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। ऋतिक की ये थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा, मुझे कई लोगों ने पुराने थ्रोबैक वीडियो और फोटोज के लिए रिक्वस्ट किया था, मैंने जैसा की आपसे वादा किया था, ये थ्रोबैक वीकेंड है। आज मैं आपके साथ ऋतिक रोशन की ये थ्रोबैक फोटो शेयर कर रही हूं।

अमीषा ने शेयर की ऋतिक की थ्रोबैक फोटो

ये भी पढ़ें - क्या The Grey Man Sequel में होगी धनुष की वापसी! एक्टर ने ऑडियो क्लिप के जरिए किया खुलासा
 

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल गदर 2 में सकीना के रोल में नजर आएंगी। अमीषा के साथ सनी देओल भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। टीम ने गदर 2 के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्ट्रेस ने लखनऊ से अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थी जहां पर गदर 1 की शूटिंग हुई थी। एक्ट्रेस का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं ऋतिक रोशन इन दिनों फाइटर की तैयारी कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर