कोरोना वायरस के चलते अमिताभ ने बदली वर्षों पुरानी परंपरा, रविवार को फैंस से मिलने नहीं आएंगे बंगले से बाहर

बॉलीवुड
Updated Mar 15, 2020 | 11:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने फैंस से मिलने बंगले के बाहर आते हैं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते उन्होंने फैंस से जलसा न आने की अपील की है।

Amitabh Bachchan appeales to fans to not come at Jalsa due to Crornavirus
Amitabh Bachchan appeales to fans to not come at Jalsa due to Crornavirus  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने बदली परंपरा
  • फैंस को बंगले के बाहर जमा होने से किया मना
  • कोरोना वायरस के चलते उठाया कदम

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में हलचल मची हुई है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई इससे प्रभावित है और सावधानी बरतने के लिए कह रहे हैं। कोरोना वायरस का असर फिल्मों के साथ कई चीजों पर दिख रहा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने बंगले के बाहर फैंस मुलाकात करते हैं। यहां ढेरों फैंस की भीड़ जमा रहती है। लेकिन इस रविवार उन्होंने ऐसा करने से मना किया है।

हाल ही में बिग बी ने अपने सभी फैंस के लिए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि संडे का दर्शन जलसे पर रद्द है, कृपया कोई वहां जमा न हो आज शाम को। मैं बाहर नहीं आऊंगा। सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें।

इससे पहले भी अमिताभ ने कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट किए थे। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- बहुत इलाज बताए जा रहे हैं, क्या सुनें, क्या बताए ये सब। कोई कहता है कि कलौंजी पीयो, कोई आंवला रस। कोई कहता है घर में बैठो, हिलों ने टस से मस। बिना साबुन से हाथ धो कर भैया छुओ नहीं, हमने कहा चलो हम कर देते हैं, जैसा सब बोलते हैं। आओ कोरोना-फिरोना, ठेंगुआ दिखाएंगे तब। देखें उनकी भोजपुरी में कविता...

फिल्मों की रिलीज पर पड़ा असर
कोरोना वायरस के चलते दिल्ली, मुंबई, कर्नाटक में सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट आगे बढ़ दी गई है। इरफान खान और करीना कपूर खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम को भी फिर से रिलीज किया जाएगा। वहीं शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग भी रद्द हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर