अमिताभ बच्चन को यूजर ने कहा 'बुड्ढा', बिग बी ने दिया ऐसा जवाब की फैंस कर रहे तारीफ

अमिताभ बच्चन को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें बुड्ढा कहा। इसके जवाब में बिग बी ने जो कमेंट किया उसने फैंस का दिल जीत लिया है। जानें बिग बी ने क्या रिप्लाई किया।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के पोस्ट को लेकर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल।
  • एक यूजर ने बिग बी को कहा 'बुड्ढा ', महानायक ने दिया जवाब।
  • अमिताभ बच्चन का जवाब देख फैंस कर रहे तारीफ।

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहते हैं। वो गुड मॉर्निंग विश से लेकर अपनी थ्रोबैक फोटोज तक फैंस के साथ शेयर करते हैं, जहां एक तरफ फैंस को बिग बी के ये पोस्ट बेहद पसंद आते हैं तो वहीं ऐसे यूजर्स की भी कमी नहीं है जो ट्रोलिंग का कोई मौका नहीं छोड़ते।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से काजोल तक, सोनम कपूर से पहले इन सेलेब्स का घर खंगाल चुके हैं चोर

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

अमिताभ बच्चन ने रविवार, 15 मई को फेसबुक पर फैंस को गुड मॉर्निंग करते हुए पोस्ट किया और लिखा, 'प्रातः काल की शुभकामनाएं!' यह पोस्ट करते ही बिग बी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए क्योंकि उन्होंने यह पोस्ट सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे किया। इसके बाद यूजर्स ने कमेंट किया कि उन्होंने बहुत देर से पोस्ट किया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि आपको नहीं लगता बहुच जल्दी आपने प्रात: काल की शुभकामनाएं दे दी। इसपर जवाब देते हुए बिग बी ने लिखा, 'तंज के लिए आभारी हूं। पर देर रात तक काम कर रहा था। शूटिंग अभी आज सुबह समाप्त हुई, उठने में देर लगी तो उठते ही शुभकामनाएं भेज दीं। यदि आपको कष्ट हुआ हो तो क्षमा प्रार्थी हूं।' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर अमिताभ बच्चन को बुढ्ढा कहते हुए कमेंट किया और लिखा, 'अबे बुड्ढे दोपहर हो गई' इसके जवाब में बिग बी ने जो लिखा उसकी फैंस तारीफ कर रहे हैं। इस यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, 'आप चिर आयु हो, मेरी प्रार्थना, और ईश्वर करे तब आप को लज्जित करते हुए कोई आपको बुड्ढा न कहे।'

सोशल मीडिया पर करोड़ों फॉलोअर्स

मालूम हो कि फेसबुक पर अमिताभ बच्चन के 39 मिलियन यानी 03 करोड़ 90 लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 30.3 मिलियन यानी 3 करोड़ फॉलोअर्स हैं। वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के घर 'जलसा' में चमगादड़ों का आतंक, बिग बी ने फैंस से मांगे छुटकारा पाने के टिप्‍स

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रनवे 34 में नजर आए थे जिसमें उनके अलावा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी थीं। इसके अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे जो इस साल 09 सितंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा वो फिल्म गुडबाय, द इंटर्न और प्रोजेक्ट के में दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर