Get Well Soon Amitabh Sir: अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव मिलने से फैंस परेशान, ट्वीट कर मांग रहे दुआ

Amitabh Bachchan Fans Reaction: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस हो गया है। यह जानकारी सामने आने के बाद उनके फैंस बिग बी की सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना वायरस
  • बिग बी ने ट्वीट कर दी कोविड 19 पॉजिटिव मिलने की जानकारी
  • बिग बी की सेहत के लिए फैंस मांग रहे दुआ

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस हो गया है। बिग बी ने खुद ट्वीट कर सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनके परिवार और स्टाफ के लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। अमिताभ ने कहा कि पिछले 10 दिन में जो लोग भी मेरे नजदीक थे कृपया अपना टेस्ट करवाएं। 

अमिताभ बच्चन की सेहत से जुड़ी  यह जानकारी सामने आते ही फैंस उनकी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं। फैंस ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। साथ ही वो यह उम्मीद भी जता रहे हैं कि अमिताभ जल्द स्वस्थ होकर घर लौटेंगे।

मालूम हो कि कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति 12 के लिए शूटिंग शुरू की थी और उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि शूटिंग के समय सेट पर सभी जरूरी एहतियात बरती जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर