बहू ऐश्वर्या राय पर ट्रोलर ने किया भद्दा कमेंट, अमिताभ बच्चन ने दिया ऐसा जवाब कि बोलती हो गई बंद

अमिताभ बच्‍चन की एक सोशल मीडिया पर पोस्‍ट पर एक ट्रोलर ने बहू ऐश्‍वर्या राय के बारे में भद्दा कमेंट किया तो अमिताभ ने करारा जवाब दिया।

Amitabh and Aishwarya
Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai 

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन अपनी वाकपटुता के ल‍िए जाने जाते हैं। अक्‍सर स्‍वभाव से शांत रहने वाले अमिताभ सोशल मीडिया पर कई बार नाराज हुए हैं और नाराजगी में उन्‍होंने यूजर्स को करारे जवाब दिए हैं। अब एक बार फ‍िर अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्रोलर को वैसे ही जवाब दिया है। अमिताभ बच्‍चन की एक सोशल मीडिया पर पोस्‍ट पर एक ट्रोलर ने बहू ऐश्‍वर्या राय के बारे में भद्दा कमेंट किया तो अमिताभ ने करारा जवाब दिया।

दरअसल, 13 अप्रैल को अमिताभ बच्‍चन ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर बैसाकी पर्व की बधाई दी। उन्‍होंने लिखा- बैसाकी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई! ये दिन हर दिन मंगलमय हो , हम सब की यही दुहाई। हर्षित पल औ मधुमय जीवन , अपने घर मनाएं। सुख शांत सुरक्षित रहें सदा , ईश्वर से यही दुआएं। 

इस पोस्‍ट के नीचे एक ट्रोलर ने कमेंट किया- ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े। इस पर अमिताभ बच्‍चन ने जो जवाब लिखा वह नजीर है। उन्होंने लिखा-'वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!'  यह जवाब सुनकर अक्षय शर्मा नाम के इस ट्रोलर के कान खड़े हो गए और उसने बिग बी को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से।'

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों अपने घर में ही हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। हालांकि कुछ दिन पहले उन्‍होंने अपने ब्‍लॉग में जाती हुई आंखों की रोशनी का जिक्र कर अपने फैंस को परेशानी में डाल दिया था। हालांकि उन्‍होंने यह भी कहा था कि परेशानी की कोई बात नहीं है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर