अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर भड़के Amitabh Bachchan, कहा - ये शोषण है

बॉलीवुड
Updated Oct 19, 2019 | 16:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर काफी खबरें आ रही थीं, जिस पर अब बिग बी ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बीमारी की खबरों पर अमिताभ बच्चन हुए नाराज
  • ब्लॉग में छलका बिग बी का दर्द
  • कहा - बीमारी एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में खबरें आ रही थीं कि वे अस्पताल में भर्ती हैं। कहा जा रहा था कि लिवर में समस्या की वजह से उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बाद में केबीसी के एक सूत्र ने इन खबरों को झूठा बताया, लेकिन हाल ही में कुछ फोटोज वायरल हुई हैं, जिनमें बिग बी अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर जाते दिख रहे हैं।

गुरुवार रात अमिताभ ने अपनी सेहत और इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने अपने ब्लॉग पर इस बारे में काफी कुछ लिखा। बिग बी ने कहा कि प्रोफेशनल दस्तावेजों के नियम मत तोड़िए। बीमारी और इलाज एक गोपनीय व्यक्तिगत अधिकार है। ये शोषण है और इसे वाणिज्यिक बनाना सामाजिक रूप से अवैध है। इसका सम्मान करें और समझने की कोशिश करें। दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं है।

दरअसल हर तरह बिग बी की सेहत को लेकर खबरें चल रही थीं, इसी से नाराज होकर उन्होंने ये पोस्ट किया था। अमिताभ के फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इसी को देखते हुए अमिताभ ने बाद में पोस्ट किया कि सभी के लिए मेरा प्यार और आभार।

आपको बता दें कि हाल ही में अमिताभ को अस्पताल से छुट्टी मिली है। जिसकी फोटोज भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और जया बच्चन उनके साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि ये सिर्फ रूटीन चैकअप के लिए था। जल्द ही अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर