भारत नहीं इस देश में अभिषेक बच्चन ने दिया था पहला ऑटोग्राफ, अमिताभ बच्चन ने शेयर की बचपन की फोटो

Abhishek Bachchan Throwback: अमिताभ बच्चन अक्सर पुरानी यादों को फैंस के साथ शेयर करते हैं। बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की फोटो शेयर की। साथ ही बताया कि पहला ऑटोग्राफ कहां पर दिया था।

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan
Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर पुरानी यादों को शेयर करते हैं।
  • बिग बी ने अभिषेक बच्चन के साथ फोटो शेयर की है।
  • फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने बताया कि अभिषेक बच्चन ने कब पहला ऑटोग्राफ साइन किया था।

मुंबई. अभिषेक बच्चन अपने पिता बिग बी यानी अमिताभ बच्चन के बेहद करीब हैं। बिग बी सोशल मीडिया पर अपने बेटे और परिवार से जुड़ी यादें अक्सर शेयर करते हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि अभिषेक ने पहला ऑटोग्राफ कहां पर साइन किया था। 

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ लिखा- ताशकंद सोवियत यूनियन। 1900। जहां पर अभिषेक ने अपना पहला ऑटोग्राफ साइन किया। दरअसल बिग बी 1990 कहना चाह रहे थे। टाइपिंग में गलती के कारण उन्होंने 1900 लिख दिया। 
   
फोटो में अभिषेक बच्चन थोड़े कन्फ्यूज नजर आ रहे हैं। वहीं, अमिताभ बच्चन अपने रेट्रो अवतार में दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस फोटो पर कई कमेंट कर रहे हैं। 

शेयर की थी बचपन की फोटोज 
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन की फोटो का कोलाज शेयर कि था। इसमें एक तरफ दोनों की बचपन की फोटो और एक तरफ अभी की फोटो है। 
 
बिग बी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'कैसे इतने बड़े हो गए?'अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन म्यूजिक रिकॉर्डिंग की तैयारी करते नजर आ रहे हैं।  

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके अलावा बिग बी नागराज मंजुले की फिल्म मैदान में नजर आएंगे। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म में भी अहम रोल में नजर आए हैं। वहीं, अभिषेक बच्चन फिल्म बिग बुल और बॉब बिस्वास में भी काम करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर