दीपिका पादुकोण-प्रभास की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री, मेकर्स ने सरप्राइज से उठाया पर्दा

दीपिका पादुकोण और प्रभास की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हुआ है। मेकर्स ने इस बड़े सरप्राइज से पर्दा उठा दिया है।

Prabhas , Deepika Padukone, Amitabh Bachchan
Prabhas , Deepika Padukone, Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • प्रभास और दीपिका की फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई है।
  • फिल्म के मेकर्स ने फैंस को ये बड़ा सरप्राइज दिया है।
  • पीकू के बाद अमिताभ और दीपिका एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे।

मुंबई. प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। अब मेकर्स ने फैंस को सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है। नाग अश्विन की इस फिल्म में बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की एंट्री हुई है। 

वैजयंती फिल्म्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की है। वैजयंती फिल्म्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें लिखा है- 'हम बिना लेजेंड अमिताभ बच्चन के कैसे एक महान फिल्म बना सकते हैं।'

वीडियो के साथ मेकर्स ने लिखा- 'करोड़ों भारतीयों की शान अमिताभ बच्चन का खुले दिल से हम स्वागत करते हैं। हमारा सफर अब और बड़ा हो गया है।' आपको बता दें कि पीकू के बाद दीपिका और अमिताभ बच्चन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, प्रभास के साथ ये अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म होगी। 

Prabhas Deepika Film

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने फिल्म का हिस्सा बनने पर ट्वीट कर लिखा- 'इस फिल्म का हिस्सा बनना खुशी और गर्व की बात है।' दीपिका पादुकोण और प्रभास ये फिल्म काफी बड़े बजट की होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए दीपिका को 20 करोड़ रुपए फीस मिल रही है। वहीं, प्रभास को लगभग 50 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। फिल्म की पृष्ठभूमि तीसरे विश्व युद्ध पर आधारित होगी। इसे साइंस फिक्शन थ्रिलर के तौर पर बनाया जाएगा। ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी।

Amitabh Bachchan Tweet 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी लीड रोल में नजर आएंगे। बिग बी फिलहाल कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन होस्ट कर रहे हैं।  

 

दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण फिल्म 83 और  मधु मंतेना की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।  वहीं, प्रभास राधे श्याम और ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आने वाले हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर