Amitabh Bachchan Jhund Poster: अमिताभ ने शेयर किया फिल्म झुंड का पहला पोस्टर, रिलीज डेट को लेकर कही ये बात

Amitabh Bachchan film Jhund First Poster: अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का पहला पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें वे स्लम एरिया की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan film Jhund First Poster
Amitabh Bachchan film Jhund First Poster  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड का पहला पोस्टर आउट
  • पोस्टर में बिग बी स्लम एरिया और फुटबॉल को देख रहे हैं
  • ये फिल्म स्लम सॉकर के संस्थापक विजय बारसे पर बनी है

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वे काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म झुंड की शूटिंग कर रहे थे। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट ऑफिशियल पोस्टर सामने आया है। जो फिल्म को लेकर उत्सुकता और बढ़ा रहा है।

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अमिताभ सामने की तरफ देख रहे हैं, इसमें उनके पीठ नजर  रही हैं। इसमें ब्लू स्वेटशर्ट पहने हुए हाथ बांधे खड़े हैं। सामने की तरफ झुग्गी बस्ती और बाउंड्री के अंदर पड़ी फुटबॉल और एक वैन को देख रहे हैं।

ये फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है। जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। फिल्म में बिग बी एक ऐसे प्रोफेसर का किरदार निभाएंगे, जो गली के बच्चों को मोटीवेट करते हैं और एक फुटबॉल टीम बनाते हैं। इस फिल्म को मराठी फिल्ममेकर नागराज मंजुले बना रहे हैं, जो इससे पहले सैराट जैसी सुपरहिट मराठी फिल्म से चर्चा में आए थे।

मंजुले पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रहे हैं और वे झुंड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इससे पहले अमिताभ ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज भी शेयर की थीं। जिनमें वे बैलगाड़ी में जाते हुए और खाट पर लेटे हुए काफी अच्छा महसूस कर रहे थे। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'बड़े दिनों के बाद गाँव की खटिया और बैलगाड़ी की सवारी का सौभाग्य प्राप्त हुआ।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@amitabhbachchan) on

बता दें कि अब तक फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, एक यूजर ने इसे लेकर ट्वीट किया। यूजर ने पूछा कि ये फिल्म कब रिलीज होगी सर, इस फिल्म की रिलीज को लेकर कुछ कंफ्यूजन है, कृपया क्लीयर कीजिए। इसे रीट्वीट करते हुए अमिताभ ने बताया कि रिलीज डेट को लेकर कोई कंफ्यूजन नहीं है। कल तक के लिए इंतजार करें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर