77 साल के अभिनेता Amol Palekar की तबियत खराब, पुणे के अस्पताल में हैं भर्ती

Amol Palekar Health Update: जाने माने बॉलीवुड और मराठी एक्टर अमोल पालेकर की तबियत ठीक नहीं है। अमोल पालेकर (Amol Palekar) खराब स्वास्थ्य के चलते पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं।

Amol Palekar
Amol Palekar  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड और मराठी एक्टर अमोल पालेकर की तबियत ठीक नहीं है।
  • खराब स्वास्थ्य के चलते पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं।
  • 10 साल पहले भी उन्हें इसी बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Amol Palekar Health Update: जाने माने बॉलीवुड और मराठी एक्टर अमोल पालेकर की तबियत ठीक नहीं है। अमोल पालेकर (Amol Palekar) खराब स्वास्थ्य के चलते पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी पत्नी संध्या गोखले ने मीडिया को बताया कि वो अब ठीक हो रहे हैं और पहले से उनका स्वास्थ्य काफी बेहतर है। अमोल पालेकर की तबीयत को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है।

अमोल पालेकर की पत्नी ने कहा कि अब उनके स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार हुआ है। अमोल पालेकर को उनकी पुरानी बीमारी के इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। 10 साल पहले भी उन्हें इसी बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अमोल पालेकर ने बाजीरावच बेटा (1969) मराठी फिल्म शांतता ! कोर्ट चालू आहे (1971) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अमोल पालेकर ने 70 और 80 के दशक में गोलमाल, घरोंदा, रंग-बिरंगी, श्रीमान श्रीमती, रजनीगंधा, चितचोर, नरम गरम, भूमिका, छोटी सी बात, सावन  जैसे कई फिल्मों में अपने किरदार से लोगों में अपनी अलग पहचान बनाई है। 

24 नवंबर 1944 को मुंबई में उनकी पैदाइश हुई थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमोल पालेकर ने दो शादियां की थी। 57 की उम्र में उन्होंने अपनी पहली पत्‍नी चित्रा पालेकर को डाइवोर्स देकर संध्या गोखले से शादी की। अमोल पालेकर कॉमन मैन बनकर आम जनता के रियल हीरो बन गये। 

अमोल पालेकर एक्टिंग में जितना नाम कमाया उससे ज्यादा उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में अपनी मजबूत पहचान बना ली। उन्हें शानदार निर्देशन के लिए 5 बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी को लेकर 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'पहेली' का निर्देशन भी किया था।  'आंखें' नामक फिल्म से उन्होंने ने डायरेक्शन में कदम रखा। इस फिल्म में बतौर एक्टर उन्होंने खुद काम किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर