मां बनने के लिए Amrita Rao को‌ करना‌ पड़ा था 4 साल का संघर्ष, सरोगेसी में हो गई थी एक्ट्रेस के बच्चे की मौत 

Amrita Rao And RJ Anmol Shares About Their Pregnancy Struggle: अमृता राव और आरजे अनमोल ने हाल ही में यह साझा किया कि पेरेंट्स बनने के लिए उन्हें तकरीबन चार साल तक संघर्ष करना पड़ा था। इसके साथ उन्होंने यह भी‌ बताया कि सरोगेसी के दौरान उनके बच्चे की मौत भी हो गई थी। 

Amrita Rao on Her Pregnancy Struggle, Amrita Rao And RJ Anmol Struggled For 4 Years To Become Parents
Amrita Rao And RJ Anmol  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 2020 में अमृता राव ने दिया था अपने पहले बच्चे को जन्म।
  • सरोगेसी में हो गई थी एक्ट्रेस के बच्चे की मौत।
  • 4 साल से मां बनने के लिए संघर्ष कर रही थीं अमृता।

Amrita Rao And RJ Anmol Shares About Their Pregnancy Struggle For 4 Years: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने एक यूट्यूब वीडियो के जरिए यह बताया कि उन्हें पैरंट्स बनने के लिए तकरीबन 4 साल का संघर्ष करना पड़ा था। इसके साथ उन्होंने एक और खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई हक्का-बक्का रह गया। अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल ने यूट्यूब वीडियो में खुलासा किया कि मां बाप बनने के लिए उन्होंने आईवीएफ से लेकर होम्योपैथी और आयुर्वेद तक तकरीबन हर तरह का ट्रीटमेंट करवाया था। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि पेरेंट्स बनने के लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा भी लिया था। 

Also Read: अक्षय कुमार के बाद अब लोगों के निशाने पर आईं करीना कपूर खान, एक बिंदी बनी एक्ट्रेस के ट्रोल होने की वजह 

अमृता ने अपने सेरोगेसी प्रोसेस के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका पहला रिएक्शन कैसा था। उन्होंने कहा 'सच कहूं तो मैं कह रही थी हां हां मुझे प्रेग्नेंट नहीं बनना पड़ेगा ना, ठीक है।' इसके बाद अदाकारा ने यह भी बताया कि एक बार डॉक्टर ने उन्हें कॉल करके बताया था कि उनके बेबी की धड़कन कैसी महसूस हो रही थी। बाद में उन्हें यह बताया गया था कि उनके बेबी की मौत हो गई है। फिर अनमोल ने कहा कि 'इस बात से आज भी मेरा दिल टूट जाता है।' आईवीएफ ट्रीटमेंट के बारे में बात करते हुए अदाकारा ने कहा कि 'जब नर्स मुझे हार्मोन शॉट्स देने आती थी तब मुझे यह पसंद नहीं आता था। इससे दर्द नहीं होता था लेकिन फिर भी मुझे इससे नफरत थी।' 

Also Read: बादशाह ने जे बल्विन के साथ किया इंटरनेशनल डेब्यू, रिलीज हुआ नया गाना Voodoo

अमृता ने यह भी साझा किया कि इतना सब कुछ सहने के बाद वह अपने लिए गए फैसले पर दोबारा सोचा करती थीं। वह‌ यह  सोचती थीं कि 'क्या हमें बच्चा करना चाहिए भी या नहीं। क्या हम अपनी भागदौड़ भरी जिंदगी में अपने बच्चे का पालन पोषण ठीक से कर पाएंगे या नहीं? जरूरी है या नहीं? आपको बता दें अमृता राव और आरजे अनमोल ने वर्ष 2014 में सात फेरे लिए थे। जिसके बाद वर्ष 2020 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर