सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा का खुलासा, जब बीवी की आती है याद तो करते हैं ये काम

बॉलीवुड
Updated Sep 27, 2019 | 08:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर इन दिनों फ‍िल्‍म द जोया फैक्‍टर को लेकर चर्चा में हैं। फ‍िल्‍म के प्रमोशन के दौरान वह अपने पति से दूर थीं। आनंद ने बताया कि जब वह सोनम को म‍िस करते हैं तो क्‍या करते हैं।

Sonam kapoor and anand ahuja
Sonam kapoor and anand ahuja 
मुख्य बातें
  • 8 मई 2018 को जाने माने बिजनेसमैन आनंद से से हुई थी सोनम की शादी
  • मुंबई में आनंद कारज की रस्‍म से दोनों ने एक दूसरे को चुना था हमसफर
  • इंस्‍टाग्राम पर अक्‍सर एक दूसरे के ल‍िए प्‍यार जताते रहते हैं आनंद-सोनम

बॉलीवुड अदाकारा इन द‍िनों अपनी आने फ‍िल्‍म द जोया फैक्‍टर को लेकर चर्चा में हैं। यह फ‍िल्‍म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी। उससे पहले सोनम कपूर इस फ‍िल्‍म के प्रमोशन में व्‍यस्‍त थीं। फ‍िल्‍म के प्रमोशन के लिए कई शहरों में गई थीं। इस बीच उनके पति आनंद आहूजा ने उन्‍हें खूब मिस किया। अब आनंद ने बताया कि जब वह सोनम को म‍िस करते हैं तो क्‍या करते हैं। दरअसल इस बात का खुलासा सोनम कपूर की एक इंस्‍टा स्‍टोरी से हुआ है।

कुछ वक्‍त पहले सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी लगाई थी। उस समय वह अपने पति से दूर थीं। स्‍टोरी में था कि पति के बिना कुछ भी अच्‍छा नहीं है। उसके बाद आनंद ने भी इंस्‍टाग्राम पर यह बताया कि वह सोनम को कितना मिस करते हैं। आनंद ने सोनम कपूर की फ‍िल्‍म आई हेट लव स्टोरीज का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- सोनम कपूर मिसिंग यू। मैं जब तुम्‍हें मिस करता हूं तो बस तुम्‍हें ही देखता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

बता दें कि प‍िछले साल 8 मई को सोनम कपूर ने अपने लॉन्‍ग टाइम ब्‍वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी की थी। दोनों की शादी मुंबई में आनंद कारज रस्‍म के द्वारा हुई थी। सोनम और आनंद आहूजा की मुलाकात साल 2014 में कॉमन फ्रेंड परनिया कुरैशी के जरिए हुई थी। आपको बता दें कि परनिया सोनम की स्टाइलिस्ट हैं। वहीं, वो आनंद की भी अच्छी दोस्त हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहली मुलाकात के एक महीने के बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

3000 करोड़ की प्रॉपर्टी के हैं मालिक
आनंद आहूजा द‍िल्‍ली के नामी बिजनेसमैन हरीश आहूजा के पोते हैं जिनके नाम देश की सबसे बड़ी एक्‍सपोर्ट कंपनी है। ये कंपनी GA, Tommy Hilfiger जैसे ब्रैंड्स के साथ डील करती है। आनंद आहूजा क्लोदिंग ब्रैंड  'Bhane' के सीईओ और को-फाउंडर भी हैं। ये कंपनी दिल्ली बेस्ड है और भारत की सबसे ज्यादा एक्सपोर्ट करने वाली कंपनियों में एक है। इस कंपनी का सालाना टर्न ओवर 450 मिलियन है। आनंद आहूजा एक मल्टी ब्रांड जूतों की कंपनी वेज नॉन-वेज के भी मालिक हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर