'...और लोग कहते हैं हमारी फिल्में असली नहीं लगतीं'- विकास दुबे एनकाउंटर पर तापसी पन्नू ने किया पोस्ट

Taapsee Pannu reaction on Vikas Dubey encounter: तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के उज्जैन में कल गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर की खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

Taapsee reacts to gangster Vikas Dubey encounter
विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोलीं तापसी पन्नू 
मुख्य बातें
  • गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर खड़े हो रहे हैं कई तरह के सवाल
  • 8 पुलिसवालों को शहीद करने के बाद उज्जैन में हुई थी गिरफ्तारी
  • मुठभेड़ पर उठ रहे सवाल, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी कसा तंज

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के उज्जैन में कल नाटकीय गिरफ्तारी के बाद, खूंखार गैंगस्टर विकास दुबे को सड़क मार्ग से कानपुर लाया जा रहा था। कानपुर के रास्ते में ही कथित तौर पर भारी बारिश के कारण वह जिस कार में सवार था, वह पलट गई। जिसके बाद गैंगस्टर ने घायल पुलिसकर्मियों में से एक पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश की। उसने पुलिस पर गोलियां चलाईं और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसे मार गिराया गया।

गैंगस्टर विकास दुबे पिछले सप्ताह कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का मुख्य आरोपी था। हत्याएं तब हुईं जब पुलिस उसके घर पर छापे के लिए जा रही थी। 8 पुलिस वालों को शहीद करके गैंगस्टर घटनास्थल से भाग निकला।

अपराधी के एनकाउंटर की खबर पर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हालांकि कुछ लोगों ने पुलिस के इस कदम का समर्थन किया है, जबकि कुछ अन्य लोग इसे फर्जी मुठभेड़ बता रहे थे।

विकास दुबे के एनकाउंटर पर क्या बोलीं तापसी पन्नू:
इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी मुठभेड़ पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है और इसकी तुलना बॉलीवुड फिल्मों की कहानी से की है। उन्होंने ट्वीट किया, 'वाह! हमें इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी !!!! और फिर लोग कहते हैं कि हमारी बॉलीवुड की कहानियां वास्तविक नहीं होती हैं।'

नीचे देखें विकास दुबे एनकाउंटर पर तपन पन्नू का ट्वीट:

Taapsee tweet about police encounter

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ में देखा गया था। फिल्म को समीक्षकों से काफी प्रशंसा मिली थी और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके बाद वह हसीन दिलरुबा, रश्मि रॉकेट, शाबाश मिठू और डेयर एंड लवली जैसी फिल्मों में भी एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं

तापसी के लिए शानदार रहा 2020:
तापसी ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार साल बिताया है। मार्च 2019 से फरवरी 2020 तक, उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 352.13 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्मों में मिशन मंगल, बिल्ला, सांड की आंख, गेम ओवर और थप्पड़ शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर