Anek Box office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान की 'अनेक' ने टेके घुटने, चौथे दिन ऐसी रही कमाई

Anek Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक ने बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक दिए हैं। 27 मई को रिलीज हुई 'अनेक' दर्शकों की राह देख रही है।

Anek Box Office Collection Day 4
Anek Box Office Collection Day 4 
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक ने बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेके
  • 27 मई को रिलीज हुई 'अनेक' दर्शकों की राह देख रही है
  • सोमवार को फिल्म की कमाई बेहद कम रह गई

Anek Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक करिश्मा करने में असफल रही है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेक दिए हैं। 27 मई को रिलीज हुई 'अनेक' दर्शकों की राह देख रही है लेकिन इसे दर्शक नहीं मिल रहे हैं। इसका असर फिल्म की कमाई पर नजर आ रहा है। सोमवार को फिल्म की कमाई बेहद कम रह गई। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म अनेक ने सोमवार को 80 लाख रुपये कमाए हैं जोकि बेहद खराब प्रदर्शन माना जाता है। भारत में 1200 स्क्रीन्स पर फिल्म अनेक को रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में यह फिल्म तकरीबन 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। 40 करोड़ के बजट (Film Anek Budget) वाली यह फिल्म कमाई के मामले में पीछे रह गई है। 

ऐसी रही डे वाइज कमाई 

पहले दिन फिल्म अनेक 2.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 2.30 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने रविवार को 1.95 करोड़ रुपये से 2.15 करोड़ रुपये के बीच ही कमाई की। जबकि सोमवार को फिल्म की कमाई केवल 80 लाख रह गई। 

Also Read: भारतीय होने के मतलब को तलाशती है आयुष्मान खुराना की 'अनेक', जानें क्यों देखें फिल्म

ऐसी है फिल्म 

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक नॉर्थ-ईस्ट इंडिया के लोगों की कहानी दर्शाती है। उनका विद्रोह और भारत के साथ एकीकृत होने की आवश्यकता पर फिल्म में प्रकाश डाला गया है। फिल्म में आयुष्मान एक अंडर कवर ऑफिर अमन के रोल में हैं, जो पूर्वोत्तर में जोशुआ बनकर काम करता है।

भारत के नॉर्थ ईस्ट के इलाके के मसलों और वहां रहने वाले लोगों के साथ हो रहे भेदभाव को पर्दे पर बखूबी दिखाया गया है। फिल्म में नागालैंड की एक्ट्रेस एंड्रिया केवीचुसा ने फिल्म अनेक से अपना डेब्यू किया है। फिल्म को समीक्षकों ने सराहा था लेकिन ना जाने क्यों यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींच नहींं पाई। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित किया गया है।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर