Anek Box office Prediction day 1: रिलीज को तैयार आयुष्मान की फिल्म अनेक, पहले दिन ऐसी कमाई का अनुमान

Anek Box office Prediction day 1: अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक पहले दिन तीन करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है। फिलहाल इससे ज्यादा पहले दिन कमाई के आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

Anek Box office Prediction day 1
Anek Box office Prediction day 1 
मुख्य बातें
  • फिल्म अनेक 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार
  • अनुभव सिन्हा ने किया है फिल्म का निर्देशन
  • आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में एंड्रिया केविचुसा नजर आएंगी

Anek Box office Collection Prediction day 1: आयुष्मान खुराना स्टारर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी 'अनेक' 27 मई को रिलीज होने वाली है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। 'अनेक' एक भारतीय की एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है जिसका ध्येय है- जो उठेगा और भारत को जीत दिलाएगा। फिल्म की शूटिंग नॉर्थ ईस्ट के कुछ असाधारण लोकेशन्स पर की गई है। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया केविचुसा की अनेक को भूषण कुमार की टी-सीरीज और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

इस फिल्म का सिनेमाघरों में सामना कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत स्टारर धाकड़ से होगी। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए कीर्तिमान दर्ज कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ऐसे में आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक की कमाई कैसी रहेगी, फैंस इस बात को जानना चाहते हैं।

ANEK Trailer में थप्पड़ खाकर हुईं फेमस, कौन हैं आयुष्मान खुराना की कोस्टार Andrea Kevichusa

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक रोहित जायसवाल के अनुसार, अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक पहले दिन तीन करोड़ के आसपास की कमाई कर सकती है। फिलहाल इससे ज्यादा पहले दिन कमाई के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। इस कम ओपनिंग का कारण है फिल्म का प्रमोशन कम होना। दर्शकों के बीच इस फिल्म की चर्चा कम है। हालांकि ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रिलीज के बाद अगर समीक्षाएं बेहतर आईं तो फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है।  

रिलीज से पहले अनेक' के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म का एक विशेष रैप गीत जारी किया। बहुमुखी गायिका सुनिधि चौहान द्वारा 'द वॉयस ऑफ कई' शीर्षक वाले ट्रैक का प्रदर्शन किया गया है, और गीत और संगीत शकील आजमी और अनुराग सैकिया द्वारा दिए गए हैं। गाने के संगीत वीडियो में सुनिधि चौहान और अभिनेत्री एंड्रिया केविचुसा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर