Angrezi Medium Box Office Collection: कोरोना पर भारी पड़े दर्शक, इरफान की फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

Angrezi Medium Box Office Collection day 1: शुक्रवार यानि 13 मार्च को रिलीज हुई इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम ने कोरोना के बावजूद पहले दिन ठीकठाक कमाई कर डाली।

Angrezi medium
Angrezi medium 

Angrezi Medium Box Office Collection day 1: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम इन दिनों चर्चा में है। इस फ‍िल्‍म से इरफान खान काफी समय बाद वापसी की है। 13 मार्च को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम ने कोरोना के बावजूद पहले दिन ठीकठाक कमाई कर डाली। आंकड़ों की बात करें तो अंग्रेजी मीडियम ने पहले दिन 4.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

कोरोना वायरस के चलते दिल्ली और केरल के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद हैं। लोग डर की वजह से सिनेमाघरों में जाने से भी बच रहे हैं। ऐसे में अंग्रेजी मीडियम की 3.50 से 3.75 करोड़ की कमाई वाकई हैरान करती है। फ‍िल्‍म में इरफान खान के अलावा करीना कपूर खान और राधिका मदान लीड रोल में है। अंग्रेजी मीडियम एक बाप बेटा की भावुक कहानी है। इरफान खान पिता के रोल में हैं और राधिका मदान उनकी बेटी के रोल में। 

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले इरफान खान को बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से लंबे समय तक वह लंदन में इलाज के लिए रहे थे। अब जब वह पूरी तरह ठीक होकर लौटे तो नई फ‍िल्‍म पर काम शुरू किया। इस फ‍िल्‍म की के रिव्‍यूज काफी अच्‍छे आए हैं और गाने खूब पसंद किए जा रहे हैं। 

ऐसी है कहानी 
फिल्म की कहानी राजस्थान के उदयपुर में रहने वाले चंपकलाल की जिंदगी से शुरू होती है जो हर चीज को लेकर कंफ्यूज रहता है। बाद में उसकी शादी हो जाती है और उसके घर बेटी तारिका बंसल (राधिका मदान) का जन्म होता है लेकिन इसी दौरान उसकी पत्नी का निधन हो जाता है। चंपक अपनी बेटी को पढ़ाता है जो बचपन से ही विदेश जाना चाहती है। तारिका को स्कूल की तरफ से लंदन जाकर पढ़ाई करने का मौका मिलता है लेकिन वो उसके पिता की वजह से हाथ से निकल जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर