Video: कृति सेनन से टकरा गईं अंकिता लोखंडे, क्या हुआ जब एक- दूसरे से मिलीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स- गर्लफ्रेंड्स

Ankita Lokhande Bumps Into Kriti Sanon: फिल्म सिटी में एक्ट्रेस कृति सेनन और अंकिता लोखंडे का आमना सामना हो गया। इसके बाद दोनों एक दूसरे के गले मिलीं जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Ankita Lokhande and Kriti Sanon
Ankita Lokhande and Kriti Sanon  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म सिटी में हुई अंकिता लोखंडे और कृति सेनन की मुलाकात।
  • एक- दूसरे के गले लगकर मिलीं अंकिता और कृति।
  • अंकिता और कृति का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ankita Lokhande Meets Kriti Sanon: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर चर्चा में बने रहते हैं फिर वजह उनकी पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल। सोशल मीडिया पर भी अक्सर उनकी तस्वीरें व वीडियो सामने आते रहते जिसके चलते वो चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Also Read: करीबी दोस्त लीजा मलिक का दावा- कृति सेनन को डेट कर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

कृति सेनन से ऐसे मिलीं अंकिता लोखंडे

दरअसल फिल्म सिटी में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ जा रही थीं कि तभी उनकी मुलाकात कृति सेनन से हो गई। अंकिता कृति को देखकर उन्हें हाई बोलती हैं और दोनों एक दूसरे से गले मिलती हैं। हालांकि इस दौरान दोनों अनकंफर्टेबल लग रही हैं। वहीं विक्की भी कृति से हाथ मिलाते दिखे। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसपर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इसे अटपटा बताया तो कई को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि कृति को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अंकिता से बात नहीं करना चाहती थीं। 

कृति सेनन- अंकिता लोखंडे का कनेक्शन

मालूम हो कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कई वर्षों तक अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे तो वहीं उनका नाम एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी जुड़ा था। खबरें ये भी थीं कि सुशांत और अंकिता का रिश्ता कृति की वजह से टूटा था। मालूम हो कि साल 2017 में सुशांत और कृति ने फिल्म राबता में साथ काम किया था। दोनों की केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चे थे लेकिन फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल नहीं हो सकी। 

Also Read: सुशांत की मौत के बाद इस वजह से चुप थीं कृति सेनन, कहा- 2020 जिंदगी का सबसे खराब साल

कंफर्म नहीं किया था रिश्ता

बता दें कि सुशांत का नाम कृति सेनन के साथ जुड़ा था लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया था। 14 जून 2020 को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद कृति ने उन्हें याद करते हुए दोनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर