सुशांत सिंह राजपूत ने कैसे तय किया पटना से मुंबई का सफर, यह फ‍िल्‍म दिखाएगी कहानी

Movie on Sushant Singh Rajput Life: फिल्ममेकर सनोज मिश्रा ने जानकारी दी कि वो सुशांति सिंह राजपूत की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगे। हालांकि उन्होंने बताया कि यह बायोपिक नहीं होगी।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत पर फिल्म बनाएंगे सनोज मिश्रा
  • फिल्ममेकर सनोज ने कहा कि यह सुशांत की बायोपिक नहीं होगी
  • साथ ही उन्होंने बताया कि इस फिल्म का नाम 'सुशांत' होगा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब 10 दिन हो गए हैं लेकिन लोग अब भी सदमे में हैं। सुशांत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद से ही उनसे जुड़ी जानकारी सामने आ रही है।

बायोपिक नहीं होगी 'सुशांत'

सुशांत के निधन के बाद अब उनकी जिंदगी पर बनने वाली दूसरी फिल्म की घोषण हो गई है। फिल्ममेकर सनोज मिश्रा ने यह जानकारी दी है कि वो फिल्म 'सुशांत' बनाएंगे। उन्होंने लॉन्च के दौरान यह जानकारी दी कि यह फिल्म उनकी बायोपिक नहीं होगी, बल्कि यह उन स्ट्रगल करने वालों की कहानी होगी जो मुंबई इस उम्मीद में आते हैं कि यहां अपनी जगह बना सकेंगे।

मुंबई और बिहार में होगी फिल्म की शूटिंग

सनोज ने बताया कि 'सुशांत' उन सभी लोगों की फिल्म होगी जिन्होंने बॉलीवुड में प्रताड़ित होने के बाद कठोर कदम उठाना पड़ा। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और बिहार में होगी जिसे Road Production और सनोज मिश्रा फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा। मालूम हो कि इससे पहले फिल्ममेकर सनोज मिश्रा कई फिल्में बना चुके हैं जिसमें गांधीगिरी, राम बर्थप्लेस (Ram's Birthplace), लफंगे नवाब और श्रीनगर जैसी फिल्में शामिल हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत पर ये फिल्म भी बनेगी

मालूम हो कि सनोज मिश्रा से पहले फिल्ममेकर विजय शेखर गुप्ता ने सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसका नाम 'सुसाइड या मर्डर' होगा।  

बता दें कि 14 जून को सुशांत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। सुशांत के घर से पुलिस को एंटी डिप्रेशन दवाइयां मिली थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर