The Kashmir Files: किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं अनुपम खेर, इस वजह से सात साल पहले लिया था फैसला

Anupam Kher on The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स के बहाने हो रही अपनी आलोचना पर अनुपम खेर ने खुलकर बात की है। अनुपम खेर ने बताया कि वह पिछले सात साल से किराए के घर में रहते हैं।

Anupam Kher
Anupam Kher 
मुख्य बातें
  • अनुपम खेर ने बताया वह किराए के अपार्टमेंट में रहते हैं।
  • द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद सलमान खान ने किया अनुपम खेर को फोन।
  • अनुपम खेर ने कहा- 'मैंने तय किया मुझे कुछ नहीं चाहिए।'

Anupam Kher on The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपए की कमाई के करीब पहुंच गई है। फिल्म में अनुपम खेर ने पुष्कर नाथ पंडित का रोल निभाया है। अनुपम खेर ने अपने इंटरव्यू में द कश्मीर फाइल्स से जुड़े विवादों पर खुलकर बात की है। अनुपम खेर ने बताया है कि वह आज भी किराए के घर में रहते हैं। यही नहीं, द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद सलमान खान ने उन्हें कॉल किया था। 

Times Now Navbharat की एडिटर इन चीफ नविका कुमार से बातचीत में अनुपम खेर ने कहा, 'सारी ब्रिगेड ने मुझे सिरे से खारिज करना शुरू कर दिया है। अनुपम खेर तो कभी कश्मीर में रहा ही नहीं, वो तो शिमला में रहा है। उसका एक घर न्यूयॉर्क में है, एक अमेरिका में है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं इसलिए बेबाक तरीके से बात करता हूं क्योंकि मैंने तय कर लिया था मुझे जिंदगी में ज्यादा कुछ चाहिए नहीं। इसलिए मैंने आज से सात पहले तय किया कि मैं किराए के घर पर रहूंगा।'

EXCLUSIVE: अनुपम खेर ने केजरीवाल को बताया अनपढ़ आदमी से भी गया गुजरा, जानें कश्मीर फाइल्स से क्या याद कर रो पड़े

सलमान खान ने दी थी बधाई
अनुपम खेर आगे कहते हैं, 'आज जिसकी फिल्म ने 200 करोड़ रुपए कमाए है, वो किराए के घर में रहता है इसलिए वह मस्तक उठाकर बात कर सकता है।' द कश्मीर फाइल्स के एक्टर आगे कहते हैं, 'ऐसे में कभी उस शख्स को जलील या बेइज्जत मत करो जो पहले से ही दुखी है।' वहीं, अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उन्हें सलमान खान ने फोन कर बधाई दी थी। एक्टर कहते हैं, 'फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो पहले ऐसा कभी नहीं हुआ है। मुझे लगता है कि सब शॉक में हैं।' 

The Kashmir Files Box Office Day 8: Anupam Kher and Vivek Agnihotri's film enters Rs. 100 crore club; collects Rs. 19.15 cr on second Friday :Bollywood Box Office - Bollywood Hungama

अभी तक इतनी हुई कमाई 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files Box Office Collection Day 17) ने तीसरे शनिवार 7.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

फिल्म की कुल कमाई 219.08 करोड़ रुपए हो चुकी है। फिल्म को पहले ही ऑल टाइम ब्लॉक बस्टर घोषित कर दिया गया है। द कश्मीर फाइल्स ने पहले हफ्ते 97.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते फिल्म ने 110.03 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर