Throwback: 33 साल की उम्र में अनुपम खेर ने निभाया था हेमा मालिनी के पिता का रोल, एक्ट्रेस से इतने साल हैं छोटे

बॉलीवुड
Updated Dec 03, 2019 | 16:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anupam Kher Facts: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में बताया कि फिल्म विजय में जब उन्होंने हेमा मालिनी के पिता और राजेश खन्ना के ससुर का रोल निभाया था तब वो केवल 33 साल के थे।

Anupam Kher and Hema Malini
Anupam Kher and Hema Malini 
मुख्य बातें
  • अनुपम खेर ने हाल ही में बताया कि 33 साल की उम्र में उन्होंने हेमा मालिनी के पिता का रोल निभाया था
  • फिल्म विजय में अनुपम खेर हेमा मालिनी के पिता और राजेश खन्ना के ससुर बने थे
  • अनुपम खेर ने अपनी डेब्यू फिल्म में 65 साल के बुजुर्ग का रोल निभाया था उस समय वो 29 साल के थे

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। अपने एक्टिंग करियर में उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में काम किया। साल 1988 में वो फिल्म विजय में नजर आए थे। हाल ही में उन्होंने बताया कि फिल्म में जब उन्होंने हेमा मालिनी के पिता का रोल निभाया उस समय वो केवल 33 साल के थे।

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म से जुड़ी एक फोटो शेयर की जिसमें अनुपम खेर, हेमा मालिनी, राजेश खन्ना, अनिल कपूर और ऋषि कपूर जैसे एक्टर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्ममेकर यश चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा, 'यशराज चोपड़ा की फिल्म विजय। मैं तब 33 साल का था और मैंने हेमा मालिनी के पिता और राजेश खन्ना के ससुर का रोल निभाया था। इस फिल्म में मैं ऋषि कपूर और अनिल कपूर का दादा बना था। मेरा यह रोल दिलीप कुमार जी को निभाना चाहिए था। मैंने सम्मानित महसूस किया।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 

मालूम हो कि अनुपम खेर उम्र में हेमा मालिनी से करीब 7 साल छोटे हैं जबकि राजेश खन्ना उम्र में अनुपम से 13 साल बड़े थे। वहीं फिल्म में अनुपम के पोते का रोल निभाने वाले ऋषि उम्र में उनसे 3 साल बड़े हैं। 

बता दें कि अनुपम खेर ने साल 1984 में उन्होंने फिल्म सारांश से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने 65 साल के एक ऐसे रिटायर्ड मिडिल क्लास आदमी का रोल निभाया था जो अपने बेटे को खो देता है। अपने करियर में उन्होंने कई बड़ी और बेहतरीन फिल्मों में काम किया जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ - कुछ होता है, हम आपके हैं कौन, दिल, विवाह, मोहब्बतें, वीर जारा, जब तक है जान, लम्हें, खोसला का घोंसला, कहो ना प्यार है और जुड़वा 2 जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Dream Girl Hema Malini (@dreamgirlhemamalini) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

 

हाल ही में अनुपम खेर फिल्म होटल मुंबई में नजर आए, जो कि 26/11 मुंबई अटैक पर आधारित थी। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर देव पटेल भी नजर आए थे। फिल्म ने पहले हफ्ते में 4.81 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। मालूम हो कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वो अबतक 2500 से ज्यादा पोस्ट शेयर कर चुके हैं वहीं उनके 2.9 मिलियन यानी करीब 29 लाख फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर