करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने अनुपम खेर से किया किनारा, बोले- मुझे दुख होता है, ये मेरे....

अनुपम खेर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में साउथ और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर अपनी बात रखी थी। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि बड़े बैनर उन्हें फिल्में ऑफर नहीं करते हैं।

anupam kher
anupam kher  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपम खेर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं
  • बड़े बैनर के तले अनुपम खेर को नहीं मिल रही हैं फिल्में
  • एक्टर बोले मैं मुख्य सिनेमा से अलग हो चुका हूं

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अनुपम खेर ने बॉलीवुड में करीब 500 से अधिक फिल्मों में काम किया है। एक्टर इन दिनों अपने बयानों को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में कहा है कि वो मुख्यधारा की हिंदी फिल्मों से अलग हो चुके हैं। कश्मीर फाइल्स के बाद एक्टर की फिल्म कार्तिकेय 2 भी सिनेमाघरों में हिट रही।

अनुपम खेर ने कहा कि उन्हें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और साजिद नाडियाडवाला जैसे बड़े बनैर की फिल्मों से ऑफर मिलना बंद हो चुकी हैं। एक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में नजर आएंगे। अनुपम खेर कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, वीर जार जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसे करण जौहर और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि कभी ये लोग मेरे डार्लिंग हुआ करते थे लेकिन अब चीजें बदल गई है।

अनुपम खेर बोले बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस ने मुझसे किया किनारा

एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा, मैं मुख्यधारा सिनेमा का हिस्सा नहीं हूं। मैं करण जौहर की कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं। मैं साजिद नाडियावाला की फिल्म नहीं कर रहा हूं। न ही आदित्य चोपड़ा की कोई फिल्म कर रहा हूं क्योंकि मेरे पास किसी का कोई ऑफर नहीं है। मैं उन्हें इसके लिए दोषी नहीं मानता हूं। मैंने तमिल फिल्मों में अपना रास्ता बना लिया है। मैंने हाल ही में तेलुगू फिल्म टाइगर नागेशवर राव की है।

ये भी पढ़ें - Neha Kakkar Trolled: नेहा कक्कड़ फिर हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, जानें क्या है वजह

उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा सोचता हूं कि अरे यार मेरे दोस्त और मेरे जो जितने करीबी थे एक जमाने में, मुझे अब लेते नहीं है फिल्मों में तो मैं अब क्या करूं मैं तो बर्बाद हो गया। उन्होंने कहा मुझे दुख होता है मैंने इन सबकी फिल्मों में काम करता था। मेरे मन में किसी के प्रति कोई शिकायत नहीं है। जब एक दरवाजा बंद होता है तो कई दरवाजे खुलते हैं।

अनुपम खेर कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में जय प्रकाश नरायाण का किरदार निभाएंगे। वहीं, कंगना फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर