अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, डायरेक्टर ने कमेंट कर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर काम मांगा है। उन्होंने इसे लेकर जो पोस्ट किया वो वायरल हो रहा है।

Sikandar Kher
Sikandar Kher  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने सोशल मीडिया पर मांगा काम।
  • सिकंदर ने अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा कि उन्हें काम की जरूरत है।
  • मालूम हो कि सिकंदर अभी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियो यहां पोस्ट करते रहते हैं। सिकंदर अपने पिता अनुपम खेर के साथ भी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते हैं। सिकंदर ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है जिसके चलते वो चर्चा में हैं। 

सिकंदर ने किया पोस्ट

सिकंदर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें वो काफी सीरियस दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने काम की मांग की है। इस तस्वीर को शेयर कर सिकंदर ने लिखा, 'काम की जरूरत है, मुस्कुरा भी सकता हूं।' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए फिल्म डायरेक्टर अपूर्व लखिया ने लिखा, 'सर अमिताभ बच्चन के बाद किसी बिजी एक्टर को जानता हूं, तो वो आप हैं।' इसपर रिप्लाई करते हुए सिकंदर ने लिखा, 'सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब जाऊं?' तो वहीं सिकंदर के इस पोस्ट पर एक्टर अंगद बेदी ने लाफिंग (हंसती हुई) इमोजी बनाते हुए कमेंट किया।

साल 2008 में की थी करियर की शुरुआत

मालूम हो कि सिकंदर खेर ने साल 2008 में फिल्म वुडस्टॉक विला से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके डायरेक्टर हंसल मेहता थे। इसके बाद वो खेले हम जी जान से, प्लेयर्स, औरंगजेब, तेरे बिन लादेन 2, रोमियो अकबर वॉल्टर और द जोया फैक्टर में दिखे। अब वो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इसके अलावा वो वेब सीरीज आर्या में भी नजर आ चुके हैं।

किरण खेर के बेटे हैं सिकंदर

बता दें कि सिकंदर बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन किरण खेर और उनके पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। सिकंदर ने देहरादून के दून स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की और इसके बाद नेशनस स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) में 6 महीने का शॉर्ट टर्म थियेटर कोर्स किया। जनवरी 2016 में सिकंदर की सगाई सोनम कपूर की कजिन प्रिया सिंह से हुई थी लेकिन दो महीने बाद ही यानी मार्च 2016 में ही यह टूट गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर