JNU violence: जेएनयू के साथ दिखा बॉलीवुड, तापसी पन्नू समेत इन स्टार्स ने किया मुंबई की सड़कों पर प्रदर्शन

JNU violence: जेएनयू में छात्रों के बीच हुई मारपीट और झड़प के बाद दिल्ली में परेशानी और गुस्से का मौहाल बना हुआ है। आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी इस वारदात के विरोध में आवाज उठा रहे हैं।

Bollywood stars
Bollywood stars 
मुख्य बातें
  • जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ बॉलिवुड स्टार्स का मुंबई में प्रदर्शन
  • इस प्रदर्शन में तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए।
  • जेएनयू में हुई इस हिंसा में कई छात्रों के साथ मारपीट की गई है।

दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार को दो छात्र गुटों के बीच झड़प हो गई थी। इस वारदात के बाद कई छात्रों और टीचरों को गंभीर चोटे आईं हैं। बता दें कि इस घटना के खिलाफ कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार आवाज उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड स्टार्स इस घटना की निंदा की है। लगातार ट्वीट के साथ-साथ स्टार्स आज यानी 6 दिसंबर को मुंबई में प्रदर्शन भी किया। बता दें कि इस प्रदर्शन में अनुराग कश्यप से लेकर तापसी पन्नू जैसे कई स्टार्स शामिल हुए।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में दिन पर दिन बिगड़ती स्थिति को देखते हुए दिल्ली में गुस्से का माहौल देखने को मिल रहा है। वहीं इस घटना के खिलाफ सोमवार को बॉलीवुड स्टार्स मुंबई के कार्टर रोड पर इकट्ठा हुए, जहां उन्होंने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, अनुराग बसु,गौहर खान, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, ऋचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा जैसे कई स्टार्स नजर आए।

इस प्रदर्शन में अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप प्रदर्शन के दौरान हाथ में तिरंगा लिए इस घटना के खिलाफ विरोध जाहिर करते नजर आए। वहीं बॉलीवुड स्टार्स के अलावा इस घटना के खिलाफ छात्र भी भारी संध्या में सामने आए है।

 

 

 

विरोध के दौरान छात्रों ने ये मांग की है कि केंद्र सरकार क्रूर हमले करने वाले गुंडों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें। इस घटना की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड सितारे जेएनयू के समर्थन में खड़े दिखे। वहीं जेएनयू की पूर्व छात्रा स्वरा भास्कर ने बीते दिनों एक वीडियो पोस्ट कर सभी दिल्ली के लोगों से तुरंत जेएनयू के मेन गेट के बाहर पहुंचने की अपील की थी।

 

 

स्वरा ने आगे कहा कि उनके पेरेंट्स वहां पर हैं। वीडियो में स्वरा भास्कर रो रही थी। स्वरा भास्कर के अलावा हंसल मेहता, सोनम कपूर, आलिया भट्ट समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर