Anushka-Virat Unseen Photo: अनुष्का शर्मा का दुपट्टा खींचते नजर आए विराट, शादी से पहले ऐसे करते थे मस्‍ती

Virat Kohli and Anushka Sharma unseen Photo: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की एक पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही जिसमें दोनों का क्‍यूट मूमेंट नजर आ रहा है।

Virat Kohli and Anushka Sharma unseen Photo
Virat Kohli and Anushka Sharma unseen Photo 
मुख्य बातें
  • अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली की एक पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही है
  • इस फोटो में डांस करते हुए अनुष्‍का का दुपट्टा खींचते नजर आ रहे हैं विराट
  • सोशल मीडिया पर एक फैन पेज ने साझा की है शादी से पहले की ये फोटो

Virat Kohli and Anushka Sharma unseen Photo: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की एक पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही जिसमें दोनों का क्‍यूट मूमेंट नजर आ रहा है। विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने साल 2017 में एक दूसरे को जीवनसाथी स्‍वीकार किया था और शादी कर ली थी। हालांकि शादी से पहले कई साल तक दोनों सितारों ने एक दूसरे को डेट किया था। दोनों शादी से पहले साथ घूमते फ‍िरते खूब नजर आते थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है दोनों की पुरानी तस्‍वीर शादी से पहले की है।

विराट अनुष्‍का के एक फैन पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन तस्‍वीर में विराट कोहली मस्‍ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वह फोटोज में अनुष्का का दुपट्टा खींचकर डांस करते दिख रहे हैं। ये फोटोज क्रिकेटर जहीर खान (Zaheer Khan) और सागरिका (Sagarika Ghatge) के रिसेप्शन की हैं जोकि जबरदस्‍त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्‍वीरों को अब तक लाखों यूजर्स लाइक कर चुके हैं। 

बेटी वामिका के साथ अनुष्का की ताजा तस्‍वीर वायरल

बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की अपनी बेटी वामिका को घुमाते हुए तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं। ये उनकी इंग्लैंड की तस्वीरें हैं जिनमें उनके साथ बेटी वामिका भी स्ट्रोलर में है। अनुष्‍का इस समय पर्दे से भी दूर हैं और पूरी तरह अपनी बेटी का ही ख्‍याल रख रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने नया हेयरकट लिया था और बताया था कि बेटी के जन्म के बाद कैसे उनके बाल झड़ने लगे थे। लंदन में उन्‍हें हेयर ड्रेसर से सोनम कपूर ने मिलवाया था। बता दें कि सोनम कपूर भी लंदन में हैं।

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस साल की शुरुआत में बेटी के पेरेंट्स बने थे। हालांकि, दोनों ने ही अभी तक अपनी बेटी की शक्ल नहीं दिखाई है। अब वमिका की बुआ ने बताया कि वमिका कैसी दिखती हैं। विराट कोहली की बहन भावना कोहली ढींगरा ने फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान एक फैन ने भावना से पूछा- क्या आप वमिका से मिले हैं, वह किसकी तरह ज्यादा दिखती हैं अनुष्का या विराट?' भावना ने इसके जवाब में लिखा, 'हां हमने उसे देखा है, वह बिल्कुल परी जैसी दिखती हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर