Anushka Sharma ने इस अंदाज में पति व‍िराट कोहली को दी जन्‍मदिन की बधाई, हग और क‍िस करते आईं नजर

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना जन्‍मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी पत्‍नी और अदाकारा अनुष्‍का शर्मा ने खूबसूरत सा पोस्‍ट शेयर किया।

Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli 
मुख्य बातें
  • कैप्टन विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना जन्‍मदिन मनाया।
  • दुबई में अनुष्‍का और आरसीबी के साथियों संग काटा केक।
  • अनुष्‍का शर्मा ने शेयर की पोस्‍ट, हग और क‍िस करते आईं नजर!

Virat Kohli Birthday: इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने 5 नवंबर को अपना जन्‍मदिन मनाया। इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस ने बधाई दी। आईपीएल के चलते कोहली इन दिनों दुबई में हैं। इसीलिए उन्‍होंने अपना जन्‍मदिन दुबई में अनुष्का शर्मा और आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ मनाया। वहीं उनकी पत्‍नी और अदाकारा अनुष्‍का शर्मा ने खूबसूरत सा पोस्‍ट शेयर किया है। 

अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर विराट कोहली के साथ दो फोटोज शेयर की हैं। दोनों सितारे ब्‍लैक कलर के आउटफ‍िट्स में नजर आ रहे हैं। एक फोटो में अनुष्‍का शर्मा ने विराट कोहली को हग किया है। वहीं दूसरी तस्‍वीर में अनुष्‍का विराट कोहली के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। एक फ्रेम में दोनों सितारे बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। अनुष्‍का शर्मा का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। अब तक इसे 8 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं।

दुबई में ऐसे हुआ सेलिब्रेशन 

दुबई से विराट के बर्थडे सेलिब्रेशन का जो वीडियो सामने आया है उसमें विराट कोहली पैंट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। केक काटते वक्त पत्नी अनुष्का उनके साथ हैं। बैकग्राउंड में बर्थडे ट्यून चल रही है और सभी एक सुर में विराट को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में साथी खिलाड़ी विराट के चेहरे और सिर पर केक मलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट ने खुद को बचाने की कोई कोशिश नहीं की और सबके सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज 32 साल के हो गए हैं। 19 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने वाले कोहली बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा के पति हैं। क्रिमिनल लॉयर प्रेम कोहली के बेटे विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था। कोहली ने लंबे समय तक अनुष्‍का शर्मा को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को इटली में उनसे शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर