Coronavirus lockdown: अनुष्का-विराट ने किया लॉकडाउन को सपोर्ट, बताए कोरोना वायरस को दूर रखने के ये तरीके

बॉलीवुड
Updated Mar 25, 2020 | 10:41 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Anushka Sharma-Virat Kohli on lockdown: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पीएम मोदी द्वारा घोषित 21 दिन के लॉकडाउन का सपोर्ट किया है। साथ ही उन्होंने फैंस को कोरोना वायरस को दूर रखने की कुछ अहम चीजें भी बताईं।

Anushka Sharma Virat Kohli support lockdown
Anushka Sharma Virat Kohli support lockdown  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लॉकडाउन को लेकर वीडियो शेयर किया है
  • इसमें उन्होंने कोरोना वायरस को दूर रखने के कुछ तरीके बताएं
  • साथ ही उन्होंने लॉकडाउन का पूरी तरह से समर्थन किया है

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में छाया हुआ है। कई देशों के हालात बहुत बुरे हो चुके हैं। ऐसे में भारत को उस भयावह स्थिति तक पहुंचने से रोकने के लिए और कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 24 मार्च को देश को संबोधित कर पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। बॉलीवुड सितारों समेत क्रिकेटर्स भी लॉकडाउन को पूरी तरह से सपोर्ट कर रहे हैं।

हर कोई घर में रहकर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने जनता ने इसी लॉकडाउन को लेकर अपील की है। दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस के बचने के लिए कुछ अहम चीजें बताई हैं और साथ ही फैंस को कहा है, 'एकता दिखाएं, जीवन और देश बचाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
एकता दिखाएँ, जीवन और देश बचाएँ ‬ ‪@narendramodi A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस वीडियो में अनुष्का और विराट ने कहा, 'कोरोना वायरस के साथ जंग जीतने में समय लगेगा, हौसला रखें। और सबसे ज्यादा लगेगा आपका संयम और जिम्मेदारी अगले 21 दिनों  के लिए। कीजिए कुछ अहम चीजें कोरोना वायरस को दूर रखने के लिए। घर पर ही रहिए, अपनेआप को और अपने परिवार को बचाइएं कोरोना वायरस से। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें, ये महत्वपूर्ण है कोरोना वायरस को रोकने के लिए। घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर या शोर मचाकर कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाएंगे। अंधविश्वास या अफवाह पर गौर करने से कोरोना वायरस से जंग नहीं जीत पाएंगे। आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी पड़ सकती है बहुत बड़ी कीमत। 21 दिनों तक इंडिया को घर पर रहना है और भारतवर्ष को बचाना है। एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए।'

आपको बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के सैकड़ों केस आ चुके हैं। ऐसे में मोदी सरकार ने कोरोना के खिलाफ जंग में कड़ा फैसला लिया है। उन्होंने 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन कर दिया है। उन्होंने देश को संबोधित करते हुए कहा था कि इसे कर्फ्यू की तरह ही लें और घर से बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से बचने के लिए ये बेहद जरूरी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर