Pati Patni Aur Woh: जैसे खाने में नमक, वैसे ही पति पत्‍नी और वो में अपारशक्ति खुराना और सनी सिंह

Pati Patni Aur Woh: मुदस्‍सर अजीज के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो कार्तिक आर्यन के जिगरी सनी सिंह और अपारशक्ति खुराना के बिना अधूरी है। दोनों के किरदार इतने अहम हैं कि चाहकर भी भुला नहीं सकते।

Aparshakti Khurana and Sunny Singh in Pati Patni aur woh
Aparshakti Khurana and Sunny Singh in Pati Patni aur woh 

Pati Patni Aur Woh: 'हैपी भाग जाएगी', 'हैपी फिर भाग जाएगी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने 1978 में आई पति पत्नी और वो साल का शानदार रीमेक बनाया है। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड एक्‍टर कार्तिक कार्यन लीड रोल में हैं, वहीं उनके अपोजिट हैं भूमि पेडनेकर और अनन्‍या पांडे। जबरदस्‍त कॉमेडी की डोज इस फ‍िल्‍म में कार्तिक एक PWD इंजीनियर चिंटू त्‍यागी के रोल में हैं, वहीं भूमि उनकी पत्‍नी वेदिका और अनन्‍या तपस्‍या नाम की लड़की के रोल में हैं। 

इस फ‍िल्‍म की कहानी कानपुर की है और काफी मजेदार है जिसमें कई रोचक मोड़ हैं। कार्तिक आर्यन, भूमि और अनन्‍या तीनों ने ही एक दूसरे से बढ़कर काम किया है। इन तीनों के अलावा जो सबसे मजेदार किरदार है वो है अपारशक्ति खुराना का। वह कार्तिक के जिगरी दोस्‍त फहीम रिजवी के रोल में हैं और फ‍िल्‍म के कई कॉमेडी पंच उनके खाते के ही हैं। इस सपोर्टिंग रोल के लिए उन्‍हें कोई अवॉर्ड भी मिल जाए तो हैरानी नहीं होगी। 

अपारशक्ति भी PWD में इंजीनियर हैं और वह इस फ‍िल्‍म में वही काम करते हैं जो भगवान राम के लिए हनुमान जी किया करते थे। अपारशक्ति कितने शानदार एक्‍टर हैं ये हम दंगल, स्‍त्री, जैसी फ‍िल्‍मों में देख चुके हैं, मगर पति पत्‍नी और वो में वो कार्तिक आर्यन से कमतर नहीं लगे हैं। एक तरह से कहें तो वह इस फ‍िल्‍म की जान हैं। फ‍िल्‍म का हर तीसरा सीन उन्‍हीं का है। 

इस फ‍िल्‍म के एक और छुपे हुए किरदार हैं सनी सिंह। उनका बेहद खास रोल है। वह भूमि पेडनेकर यानि वेदिका के एक्‍स बॉयफ्रेंड के रोल में हैं और उनकी एंट्री होती है इंटरवल के बाद। कार्तिक आर्यन यानि चिंटू पत्‍नी वेदिका के साथ शादी में जाने की बजाय तपस्‍या के साथ दिल्‍ली घूम रहा होता है और इसी शादी में चिंटू की हकीकत जानकर परेशान घूम रही वेदिका से सनी सिंह यानि डोगा की तीन साल बाद मुलाकात हो जाती है। बस उसके बाद वेदिका उसके साथ चिंटू को छोड़कर भागने का प्‍लान बना लेती है। 

कार्तिक आर्यन संग सोनू के टीटू की स्‍वीटी में नजर आ चुके जिगरी दोस्‍त सनी सिंह और अपारशक्ति खुराना के बिना यह फ‍िल्‍म अधूरी है। दोनों के किरदार इतने अहम हैं कि चाहकर भी भुला नहीं सकते। दोनों ठीक वैसे हैं, जैसे खाने में नमक होता है। नमक के बिना सब फीका रहता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर