क्या आलिया भट्ट - रणबीर कपूर के घर होगा जुड़वां बच्चों का जन्म? 'शमशेरा' एक्टर ने दिया ये हिंट

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने होने वाले बच्चे को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें जुड़वां बच्चे होंगे।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं।
  • क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर जुड़वां बच्चों का जन्म होगा?
  • 'शमशेरा' एक्टर ने होने वाले बच्चे को लेकर कही ये बात।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। आलिया ने पिछले महीने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। रणबीर अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पत्नी आलिया से होने वाले बच्चे के बारे में बहुत बातें करते हैं। अब हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा कि फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के घर जुड़वां बच्चों का जन्म होगा। 

Also Read: प्लेन की खराब सीट से शुरू हुआ था रणबीर कपूर- आलिया भट्ट का रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताया पति ने कैसे किया था प्रपोज

बच्चे को लेकर कही ये बात

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्म कंपेनियन के साथ एक गेम प्ले किया जिसमें उन्हें दो सच और एक झूठ कहना था। इस दौरान एक्टर ने कहा, 'मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।' रणबीर की इस बात से फैंस हैरान हैं। वो इसके बाद से ही अनुमान लगा रहे हैं कि क्या जो उन्होंने जुड़वां बच्चों के बारे में जो कहा वो सच है? उनका मानना है कि रणबीर काम से लंबा ब्रेक नहीं लेंगे। फैंस का मानना है कि उनके ब्रेक पर जाने की बात झूठ है, जबकि बाकी दो बातें सच हैं। हालांकि रणबीर और आलिया के घर जुड़वां बच्चों का जन्म होता है या नहीं, यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

बच्चे को यहां ले जाना चाहते हैं रणबीर

एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि वो आलिया से शादी करने से पहले से ही यह प्लान कर रहे हैं कि वो अपने बच्चे को मसाई मारा लेकर जाएंगे, जहां उन्होंने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को प्रपोज किया था। 

Also Read:  रणबीर कपूर से आलिया भट्ट के मंगलसूत्र का स्पेशल कनेक्शन, जानिए क्या है खास

रणबीर ने आलिया को ऐसे किया था प्रपोज

मालूम हो कि करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में आईं आलिया भट्ट ने बताया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। आलिया ने बताया कि वो लंबे समय से इसके बारे में बात कर रहे थे लेकिन पेंडेमिक के दौरान उन्होंने इस बारे में बात नहीं करने का फैसला किया। रणबीर ने वही किया। आलिया ने बताया कि रणबीर हर जगह अंगूठी साथ लेकर घूमते थे और उन्होंने आलिया को सबसे अद्भुत जगह मसाई मारा में प्रपोज किया।

इसी साल की थी शादी

मालूम हो कि रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र जल्द ही रिलीज होने वाली है। दोनों की मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी। दोनों ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस साल 14 अप्रैल को शादी कर ली थी, जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर