Drugs Case: NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को किया गिरफ्तार, ड्रग पेडलर से था कनेक्शन

Drugs Case: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट जब्त की है।

Gabriella Demetriades brother
Gabriella Demetriades brother 
मुख्य बातें
  • अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • एनसीबी के मुताबिक एगिसिलाओस ड्रग्स की सप्लाई में काफी एक्टिव हैं।
  • एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती-सुशांत के केस में एक ड्रग पेडलेर को गिरफ्तार किया था।

मुंबई.नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एगिसिलाओस को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती-सुशांत के केस में एक ड्रग पेडलेर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद एगिसिलाओस का नाम सामने आया था। एनसीबी ने उनसे हशीश और अल्प्राजोलम की टैबलेट जब्त की है।

रिपोर्ट के मुताबिक गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई एक अफ्रीकी नागरिक हैं। ई टाइम्स से बातचीत में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखड़े ने बताया कि वह ड्रग्स की सप्लाई में काफी एक्टिव हैं। वह गिरफ्तार किए गए ड्रग पेडलर के संपर्क में थे।

एनसीबी को मिली दो दिन की कस्टडी 
समीर वानखड़े ने बताया कि एगिसिलाओस को दो दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है। बकौल समीर वानखड़े- 'आरोपी का सुशांत और रिया केस में गिरफ्तर हुए ड्रग पेडलर के साथ डायरेक्ट कनेक्शन है। इस कारण को उन्हें अरेस्ट किया है।' 

आपको बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को उस वक्त अरेस्ट किया है जब एनसीबी ने पिछले दिनों नौ करोड़ रुपए के ड्रग्स जब्त किए थे। इसमें कोकीन, पीसीबी और एमडी जैसे ड्रग्स शामिल थे।  

जेल से बाहर आईं रिया चक्रवर्ती  
ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को जमानत दे दी है। हालांकि, शोविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में हैं। 

ड्रग्स मामले में अभी तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ की है। इसके अलावा श्रुति मोदी और जया साहा से भी एनसीबी ने पूछताछ की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर