NCB ऑफ‍िस पहुंची Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड Gabriella Demetriades, ड्रग्स मामले में होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद बॉलीवुड से कई बड़े नामों को तलब किया गया। 11 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को बुलाया है।

Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriade
Arjun Rampal's girlfriend Gabriella Demetriade 
मुख्य बातें
  • एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला पर कसा शिकंजा ।
  • 9 नवंबर की दोपहर मुंबई स्‍थ‍ि‍त घर पर मारा गया था छापा।
  • एनसीबी ने बॉलीवुड से कई बड़े नामों को तलब किया है।

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद, बॉलीवुड से कई बड़े नामों को तलब किया गया। 11 नवंबर को एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को बुलाया है। गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स पूछताछ के ल‍िए एनसीबी ऑफ‍िस पहुंच चुकी हैं। ऑफ‍िस के बाहर वह अपने वकील के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्‍होंने मीडिया से कोई बात नहीं की और सीधे ऑफ‍िस में दाखिल हो गईं।

NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर 9 नवंबर की दोपहर को छापा मारा था। उसके बाद कथित ड्रग्स मामले के संबंध में एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन भेजा था। वहीं गैब्रिएला के भाई एगिसिलाओस को उनके घर से अल्प्राजोलम (alprazolam) की गोलियां और हशीश जब्त करने के बाद एनसीबी की हिरासत में लिया गया था।

अर्जुन के घर पर छापा पड़ने से पहले, फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर भी छापा मारा गया था। जिसमें NCB ने निर्माता के घर से ड्रग्स बरामद करने की पुष्टि की थी। फिरोज की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया है। निर्माता को NCB द्वारा कल (09 नवंबर) पूछताछ के लिए बुलाया गया था और उसकी पत्नी शबाना को मेडीकल परीक्षण के लिए ले जाया गया था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी आत्‍महत्‍या की जांच एजेंसियां कर रही थीं, उसी दौरान ड्रग्स का मामला सामने आया था। सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर इस मामले में शिकंजा कसा, फ‍िर उनके भाई को भी जेल भेजा गया। इस मामले की जांच दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसी अदाकाराओं तक भी पहुंची थी। सभी को एनसीबी ऑफ‍िस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर