Armaan Jain के वेडिंग रिसेप्शन में आदर जैन संग जमकर नाचीं तारा सुतारिया, ब्वॉयफ्रेंड की मां को किया इम्प्रेस!

Tara Sutaria and Aadar Jain: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि बीते दिनों से आदर जैन के साथ उनके रिश्ते काफी सुर्खियों में हैं।

Tara Sutaria, Aadar jain
Tara Sutaria, Aadar jain 
मुख्य बातें
  • हाल ही में आदर जैन संग तारा सुतारिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • ये वीडियो अरमान जैन के वेडिंग रिसेप्शन की है।
  • अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा के वेडिंग रिसेप्शन कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आए थे।

शादी के सीजन में बॉलीवुड में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। हाल ही में करीना कपूर खान और रणबीर कपूर के भाई अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा से शादी कर ली है। बीते मंगलवार को उनका वेडिंग रिसेप्शन था, जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे। बता दें कि इस शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स डांस परफॉर्मेंस करते दिखाई दिए थे। इस शादी में एक्ट्रेस तारा सुतारिया और आदर जैन ने भी डांस परफॉर्मेंस दी थी।

हाल ही में तारा सुतारिया और आदर जैन का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों जवानी जानेमन का गाना दिल लुटैया गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आदर और तारा की कैमिस्ट्री शानदार दिखाी दे रही हैं। वहीं तारा सुतारिया कपूर खानदान के ज्यादातर फंक्शन में नजर आती हैं। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रिसेप्शन के दौरान तारा ने डांस और गाने दोनों की परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान उन्होंने मंच पर गाना गाया था। वहीं जब वो गाना गाकर मंच से नीते उतरी तो आदर जैन की मां ने उन्हें गले लगा लिया और उनकी जमकर तारीफ की।

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि अरमान की तरह अब आदर और तारा सुतारिया को भी शादी की डेट फाइनल कर लेनी चाहिए। काफी दिनों से ऐसी खबर आ रही है कि आदर जैन और तारा सुतारिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। तारा कई बार आदर जैन के पूरे परिवार के साथ किसी फंक्शन में दिखाई दे चुकी हैं।

एक्ट्रेस इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपनी अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म मनजावां में नजर आईं थी।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर