Arshi Khan Engagement: क्या बिग बॉस फेम अर्शी खान दुबई में कर रही हैं सगाई? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

Arshi Khan On Her Engagement Rumour: बिग बॉस फेम अर्शी खान को लेकर हाल ही में खबरें आईं कि वो दुबई में सगाई कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है।

Arshi Khan
Arshi Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • क्या दुबई में सगाई कर रही हैं अर्शी खान?
  • अर्शी खान ने अपनी सगाई की खबरों पर कही ये बात।
  • अर्शी खान ने बताई दुबई जाने की वजह।

Arshi Khan On Engagement Rumours: बिग बॉस फेम अर्शी खान अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर चर्चा में आ गईं और इस बार वजह है उनकी पर्सनल लाइफ। अर्शी को लेकर हाल ही में खबरें आईं कि दुबई में सगाई करने जा रही हैं। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों का खंडन किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो वहां छुट्टियां मना रही हैं। 

सगाई की खबरों पर बोलीं अर्शी खान

अर्शी ने अपनी सगाई की खबरों का खंडन करते हुए कहा, 'मैं बैक टू बैक अपनी फिल्मों, वेब शो और म्यूजिक की शूटिंग कर रही थी। कई वर्षों से मैं छुट्टियां बिताने बाहर नहीं गई थी इसलिए मैंने रमजान के पवित्र महीने में दुबई जाने का फैसला किया। लेकिन जब मुझसे यहां मेरी सगाई के बारे में पूछा गया तो मैं हैरान रह गई। मैं यहां सगाई नहीं कर रही हूं।' अर्शी का कहना है कि एक छोटे से ब्रेक के लिए दुबई अच्छी जगह है।

अर्शी को है दुबई से प्यार

अर्शी ने कहा कि उन्हें दुबई से प्यार है। यह काम से छोटे ब्रेक के लिए एक अच्छी जगह है। दुबई समकालीन दर्शनीय स्थलों के आकर्षण के लिए प्रसिद्ध है जैसे कि दुनिया की सबसे ऊंची इमारत के रूप में बुर्ज खलीफा और शॉपिंग मॉल जिनमें विशाल एक्वैरियम जैसी शानदार चीजे हैं। इस शहर में बहुत सी सांस्कृतिक हाइलाइट्स और चीजें हैं, साथ ही साथ ग्लैमरस मॉडर्न चीजे भी हैं। मैं यहां अपना टाइम एन्जॉय कर रही हूं।

वर्कफ्रंट

बिग बॉस में नजर आने के बाद अर्शी को पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल, विष, इश्क में मरजावां जैसे लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल में काम किया। इसके अलावा वो द डेविल डिजायर्स और रात की बेगम जान जैसे वेब शोज में भी नजर आ चुकी हैं। साथ ही अर्शी ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर