इस फिल्म से हटाया गया था अरुणा ईरानी- अमिताभ बच्चन का रोमांटिक गाना, 50 साल बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bombay To Goa Movie Unknown Fact: एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने साल 1972 में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'बॉम्बे टू गोवा' में काम किया था। फिल्म में दोनों का एक रोमांटिक सॉन्ग फिल्माया गया था जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। जानें क्या थी वजह।

Aruna Irani With Amitabh Bachchan
Aruna Irani With Amitabh Bachchan 
मुख्य बातें
  • साल 1972 में रिलीज हुई थी फिल्म 'बॉम्बे टू गोवा'।
  • फिल्म में अमिताभ बच्चन और अरुणा ईरानी थे।
  • यह फिल्म साल 1966 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'मद्रास टू पांडिचेरी' की हिंदी रीमेक थी।

Aruna Irani on Movie Bombay To Goa: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्विट हैं और अब तक कई हिट फिल्में दे चुके हैं और उन्हीं में से एक है उनकी फिल्म बॉम्बे टू गोवा। साल 1972 में रिलीज हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जो कि तमिल की हिट फिल्म की रीमेक थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) भी थीं। अब फिल्म को रिलीज हुए 50 साल पूरे हो चुके हैं। अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस फिल्म में उनपर और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया रोमांटिक गाना डिलीट किया गया था।

Also Read: बचपन की मोहब्बत से लेकर दिलीप कुमार संग पहली फिल्म तक, जानिए अरुणा ईरानी से जुड़ी 10 दिलचस्प बातें

अमिताभ संग डुएट पर कही ये बात

इस फिल्म के बारे में ईटाइम्स से बात करते हुए अरुणा ईरानी ने बताया था कि इस फिल्म के गानों में वो अमिताभ बच्चन के साथ डुएट गानों में वो दोनों सही तरीके से डांस स्टेप्स नहीं कर पा रहे थे। वेटेरन एक्ट्रेस ने कहा था, 'उस समय, न तो मैं और न ही अमित जी अच्छे डांसर थे। लेकिन हमारे कोरियोग्राफर पीएल राज काफी अच्छे टास्क-मास्टर थे और उन्होंने बहुत मेहनत की और रिहर्सल करवाई। बहुत मेहनत करने के बाद जो फाइनल रिजल्ट मिले वो बहुत प्रभावशाली था।'

फिल्म से डिलीट किया गया गाना

फिल्म के बारे में बात करते हुए अरुणा ईरानी ने बताया कि इस फिल्म का गाना 'दिल तेरा है मैं भी तेरी हूं सनम' उन्हें काफी पसंद है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म के लिए एक और रोमांटिक गाना 'तुम मेरी जिंदगी में' में फिल्माया गया था लेकिन बाद में इसे फिल्म से बाहर कर दिया गया। इस बारे में बताते हुए अरुणा ईरानी ने बताया, 'बॉम्बे टू गोवा' एक मनोरंजक क्राइम-थ्रिलर फिल्म थी, निर्माता-निर्देशक को लगा कि यह गाना फिल्म के सस्पेंस और स्पीड को प्रभावित करेगा। दुर्भाग्य से इसे फिल्म से हटाने का कड़ा फैसला लेना पड़ा।' 

Also Read: जब डिप्रेशन के कारण शराब पीने लगे थे जगदीप, अरुणा ईरानी ने बताया ये किस्सा

इस तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक थी 

मालूम हो कि फिल्म 'बॉम्बे टू गोवा' साल 1966 में रिलीज हुई हिट तमिल फिल्म 'मद्रास टू पांडिचेरी' की हिंदी रीमेक थी। रोड ट्रिप पर बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अरुणा ईरानी, शत्रुघ्न सिन्हा, महमूद और केश्तो मुखर्जी जैसे कलाकार थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर