Jaadugar Movie: 'जादूगर' से ओटीटी डेब्यू को तैयार आरुषि शर्मा, रणबीर कपूर के संग आ चुकी हैं नजर

कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' के सचिव जी यानी अभिनेता जितेंद्र कुमार अब नई फिल्म जादूगर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जितेंद्र कुमार के अपोजिट आरुषि शर्मा नजर आने वाली हैं।

Jitendra Kumar and Arushi Sharma
Jitendra Kumar and Arushi Sharma 
मुख्य बातें
  • 'पंचायत' के अभिनेता जितेंद्र कुमार की नई फिल्म की घोषणा
  • जितेंद्र कुमार नई फिल्म जादूगर में नजर आने वाले हैं
  • फिल्म में जितेंद्र कुमार के अपोजिट आरुषि शर्मा नजर आने वाली हैं

Jaadugar Movie: कॉमेडी ड्रामा वेबसीरीज 'पंचायत' के सचिव जी यानी अभिनेता जितेंद्र कुमार अब नई फिल्म जादूगर में नजर आने वाले हैं। यह स्पोर्ट्स ड्रामा 'जादूगर' 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है, जो पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में जितेंद्र कुमार के अपोजिट आरुषि शर्मा नजर आने वाली हैं। इसका ट्रेलर भी दो दिन पहले रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

आरुषि शर्मा 'जादूगर' से ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की कहानी एक युवक मीनू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जादूगर होने के साथ साथ फुटबॉल खिलाड़ी है और एक ऐसी लड़की से प्यार करता है, जो उसकी भावनाओं का बदला नहीं लेती। आरुषि शर्मा मीनू की लेडीलव का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम डॉ दिशा छाबड़ा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Netflix India (@netflix_in)

Jaadugar बनकर आएंगे 'पंचायत' के सचिव जी, जानें कब और कहां रिलीज होगी नई फिल्म

अपने डेब्यू और काम पर आरुषि कहती हैं, "मैं इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी जब इम्तियाज अली 'तमाशा' के लिए ऑडिशन दे रहे थे। उन्हें मेरा काम पसंद आया और इस तरह मैंने तमाशा में रणबीर के साथ 'संयुक्ता' का किरदार निभाया, जिसके बाद 'लव आज कल 2' में किरदार निभाया।"

जादूगर में अपने चरित्र के बारे में आरुषि ने कहा, "दिशा की भूमिका निभाना मेरे लिए एक दिल को छू लेने वाला अनुभव था। डॉक्टर की भूमिका निभाना सबसे पहले अपने आप में एक सम्मान है। वह एक घरेलू लड़की है जो अपने पिता से प्यार करती है और जो अपने करियर के बारे में महत्वाकांक्षी है।"

जीतू भइया के बारे में कही ये बात

आरुषि ने कहा कि जितेंद्र एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके साथ काम करके उन्हें काफी खुशी हुई। वह कहती हैं कि मुझे यकीन है कि ये प्रेम कहानी सबको पसंद आएंगी, इससे बेहतर ओटीटी डेब्यू नही हो सकता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर