Asif Basra Family Man 2: क्‍या मनोज बाजपेयी की 'फैमिली मैन 2' में होंगे आसिफ बसरा, नवंबर में हुआ था देहांत

Asif Basra in Family Man 2: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने बीते साल 12 नवंबर को आत्‍महत्‍या कर ली थी।

Asif Basra
Asif Basra 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर ली थी।
  • 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे।

Asif Basra in Family Man 2: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म Kai Po Che के एक्‍टर आसिफ बसरा ने बीते साल 12 नवंबर को आत्‍महत्‍या कर ली थी। आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया था। आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक विदेशी महिला के साथ किराए के मकान में रह रहे थे। आसिफ बसरा की आत्‍महत्‍या की खबर से स‍ितारों और फैंस को हैरान कर दिया था। अपनी फ‍िल्‍मों में जिंदादिली की बात करने वाले आसिफ बसरा ने सुसाइड कर ली, ये जानकर धक्‍का सा लगा था। 

खबर है कि आसिफ बसरा को आखिरी बार मनोज बाजपेयी की बेवसीरीज फैमिली मैन के दूसरे सीजन में देखा जा सकेगा। जानकारी के अनुसार इस लोकप्रिय वेबसीरीज में आसिफ बसरा को भी कास्‍ट किया गया था और उन्‍होंने अपने निधन से पहले शूटिंग भी कर ली थी। अगर वाकई ऐसा होता है तो एक बार फ‍िर आसिफ की अदाकारी फैंस और दर्शकों का दिल जीतेगी। हालांकि पर्दे पर उन्‍हें जीवंत देखकर फैंस जरूर सोचेंगे कि सुसाइड जैसा कदम क्‍यों उठाया। 

साल 1998 में फ‍िल्‍म वो से आसिफ बसरा ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद से अब तक उन्‍होंने दर्जनों फ‍िल्‍मों में अहम भूमिकाएं निभाई थीं और प्रशंसा पाई। कई फ‍िल्‍मों में उनके रोल को बेहद सराहा गया। 53 साल के आसिफ बसरा ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे।  इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था। वह सिनेमा का जाना पहचाना चेहरा थे। 

आसिफ बसरा वह कलाकार थे जिन्‍होंने लगभग सभी दिग्‍गजों के साथ स्‍क्रीन साझा की। वह कृष 3 में ऋतिक रोशन, जब वी मेट में शाहिद कपूर, एक विलेन में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, इमरान हाशमी, कालाकांडी में सैफ अली खान, हिचकी में रानी मुखर्जी के साथ, ताशकंद फाइल्‍स में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन, हॉस्‍टेज वेबसीरीज में रौनित रॉय के साथ काम कर चुके थे। 

फैमिली मैन 2 सीरीज में मनोज बाजपेयी का किरदार श्रीकांत तिवारी एक ऐसे जासूस का है, जो अपने परिवार को भी नहीं बता सकता कि वह दरअसल करता क्या है। दूसरे सीजन में सामंथा अक्किनेनी भी  नजर आएंगी। 'द फैमिली मैन सीजन 2' का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। एक्टर मनोज बाजपेयी ने बताया कि 'द फैमिली मैन सीजन 2' का प्रीमियर इसी साल 12 फरवरी को होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर